MP NEWS : मनचले की दहशत; युवती का घर से निकलना मुश्किल,सगाई तुड़वाकर भाई को दी जान से मारने की धमकी : FIR दर्ज

 
image

ग्वालियर में एक मनचले की दहशत के कारण युवती का घर से निकलना मुश्किल हो गया। इतना ही नहीं मनचले ने युवती की सगाई भी तुड़वा दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा खोआ वाली गली जिन्नातों की मस्जिद के पास की है। मनचला कभी भी आकर युवती से छेड़छाड़ करता है और विरोध करने पर मारपीट भी करता है। मनचले की प्रताड़ना से परेशान होकर युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा खोया वाली गली स्थित जिन्नातों की मस्जिद के पास 21 वर्षीय युवती रहती है। उनके घर के पास ही पड़ोस में गोलू खान नामक युवक रहता है। कई दिनों से गोलू युवती को परेशान कर रहा है और आते-जाते उससे प्यार का इजहार करता है जब युवती ने उसने इनकार किया तो वह उसे धमकाता और गाली गलौज करता है। पीड़िता ने बताया कि जब भी वह घर के बाहर जाती है तो वह उसे परेशान करता है। दो दिन पहले ही जब वह अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी तो वह उसके पास पहुंचा और उसका हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे चांटे मारे और जब उसकी मां उसे बचाने आई तो उनसे भी गाली गलौज की। इसके बाद भाई को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। उससे परेशान होकर घर वालों ने उसकी सगाई की तो गोलू ने सगाई भी तुड़वा दी। मनचले युवक की आए दिन की हरकत से वह परेशान होकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पकड़ने उसके घर पहुंची तब है घर से फरार हो गया फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पुलिस का कहना
बहोड़ापुर थाना प्रभारी डॉक्टर संतोष यादव का कहना है कि अपने परिजन के साथ एक युवती ने शिकायत कर बताया था कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक उससे आए दिन छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर उसे मारपीट करता है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Topics

Latest News