MP : सहेली ने लुटवाई आबरू : कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दोस्त से करवाया रेप, न्यूड फोटो और वीडियो भी बनाए, महीनों तक करता रहा ब्लैकमेल

 

MP : सहेली ने लुटवाई आबरू : कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दोस्त से करवाया रेप, न्यूड फोटो और वीडियो भी बनाए, महीनों तक करता रहा ब्लैकमेल

MP RAPE NEWS : ग्वालियर में महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी महिला की पूर्व मकान मालकिन है। उसने पहले पीड़िता को घर पर बुलाया। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद बेहोशी की हालत में अपने दोस्त से रेप करवाया। यही नहीं, इस दौरान उसके न्यूड फोटो ले लिया, साथ ही वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी महिला का दोस्त उसे ब्लैकमेल कर महीनेभर तक रेप करता रहा। महिला ने अब थाने पहुंचकर शिकायत की है।

SBI ग्राहकों को बड़ा झटका : होम लोन,पर्सनल लोन के साथ सभी तरह के लोन हुए महंगे

सदर में रहने वाली 27 वर्षीय महिला ने शनिवार को महिला थाने में शिकायत की। उसने बताया कि पांच महीने पहले वह पति के साथ मेवाती मोहल्ले में रुखसार नाम की महिला के घर किराए से रहती थी। इस कारण मकान मालकिन से दोस्ती हो गई थी। 15 जून 2022 की दोपहर मुझे रुखसार का कॉल आया। उसने कहा कि बहुत दिन हो गए तुम्हें देखे, तुमसे मिलना है। यह कहकर घर बुला लिया। जब पीड़िता उसके घर पहुंची, तो वहां रुखसार के साथ उसका दोस्त राहुल शर्मा भी मौजूद था।

MP WEATHER : रीवा सतना, सीधी और सिंगरौली में तेज बारिश शुरू

कोल्डड्रिंक में दिया नशीला पदार्थ

यहां महिला को रुखसार ने पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी। जिसे पीने के थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया, तो कमरे में निर्वस्त्र पड़ी थी। उसे पूरा मामला समझते देर ना लगी। उसने विरोध किया, तो रुखसार और राहुल शर्मा ने उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। डर के मारे महिला चुप रही। महिला का कहना है कि इसके बाद राहुल उसे डराकर उसका रेप करता रहा। परेशान होकर वह थाने पहुंची है।

MP WEATHER : प्रदेश में अगले 48 घंटे के दौरान भोपाल समेत 27 जिलों में तेज बारिश का का अलर्ट

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि आरोपियों ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे, जिसे वायरल करने की धमकी देकर युवक उससे रेप कर रहा था। शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


MP CRIME MP NEWS LIVE TODAY MP BREAKING MP LIVE RAPE NEWS MP NOW

CRIME LATEST REWA NEWS MEDIA BREAKING MP NEWS TODAY LIVE

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read