MP : शक ने की पत्नी की जान : अवैध संबंधों को लेकर होता था झगड़ा, पत्नी का गला घोटकर कहा मेरी पत्नी को किसी ने मार दिया

 

MP : शक ने की पत्नी की जान : अवैध संबंधों को लेकर होता था झगड़ा, पत्नी का गला घोटकर कहा मेरी पत्नी को किसी ने मार दिया

ग्वालियर में एक पति ने सिर्फ इसलिए पत्नी की हत्या कर दी कि उसे शक था पत्नी किसी और से बात करती है। पहले दोनों में झगड़ा हुआ फिर पति ने गला घोंटकर पत्नी को मार डाला। शातिर पति हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को फेक कहानी सुना दी। युवक ने पुलिस को बताया कि मैं बाहर से लौटा तो अंदर कमरा अस्त-व्यस्त था और पत्नी जमीन पर मृत पड़ी थी। पुलिस स्पॉट पर पहुंची तो एक नजर में मामला हत्या का होना साफ हो गया था। तत्काल फोरेंसिक एक्सपर्ट को सूचना दी।

फोरेंसिक एक्सपर्ट ने घटना स्थल की जांच की है। महिला के गले पर अंगुलियों के निशान है। इसके बाद पुलिस ने जब महिला के पति को थाने ले जाकर अपने अंदाज में पिटाई की तो उसने हत्या करना कुबूल कर लिया। उसे पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। इस पर झगड़ा हुआ और उसने हत्या कर दी।

यह है पूरा मामला

रविवार देर रात ग्वालियर के देहात स्थित गिजोर्रा थाने में रायसिंह रावत निवासी किटोरा पहुंचा। रायसिंह मजदूरी करता है। किटोरा में पत्नी 35 वर्षीय आरती रावत के साथ रहता था। उसने पुलिस को कहानी सुनाई कि जब वह घर पहुंचा तो कमरे की हालत अस्त-व्यस्त थी और पत्नी जमीन पर मृत पड़ी हुई थी। यह बात सुनते ही पुलिस तत्काल रायसिंह के टपरे पर पहुंची। घटना स्थल देखते ही साफ हो गया था कि यह कोई घटना नहीं बल्कि हत्या है। फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को कॉल किया गया। महिला के गले पर अंगुलियों के निशान थे जिससे साफ था कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है।

पत्नी पर शक करता था पति

हत्या की बात की पुष्टि हो गई तो पुलिस ने आरती के पति को थाने में बैठाकर अपने अंदाज में पूछताछ की है। उसने हत्या करना कुबूल कर लिया है। आरोपी का कहना है कि उसे शक था कि पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे। जब पुलिस ने पूछा कि सिर्फ शक पर उसने हत्या कर दी। पति बोला कि रात को इसी बात पर दोनों का झगड़ा हुआ था। गुस्से में वह अपना आपा खो बैठा और पत्नी का गला घोंट दिया।

नानी के पास रहती है चार साल की बेटी

मृतका आरती की एक चार साल की बेटी भी है। जो इंदौर में नानी के पास रहती है। कुछ समय पहले ही नानी रोज-रोज के झगड़े के कारण उसे यहां से ले गई थी।

पुलिस का कहना

इस मामले में SDOP डबरा विवेक शर्मा का कहना है कि महिला की लाश उसके घर में मिली है। मृतका के गले पर गला अंगुलियों के निशान है। आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read