MP : बुर्के वाली युवती ने बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा: हेकड़ी उतरी तो थाने में जोड़े हाथ

 

MP : बुर्के वाली युवती ने बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा: हेकड़ी उतरी तो थाने में जोड़े हाथ

INDORE NEWS : इंदौर में बाइक सवार युवक-युवती ने बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। जवान ने रॉन्ग ड्राइव करने पर उनकी बाइक को रोका था, इस पर दोनों भड़क गए और सड़क पर ही पुलिसकर्मी से हाथापाई करने लगे। इस दौरान यहां भीड़ जमा हो गई। इनमें से किसी ने घटना को वीडियो बना लिया।

घटना गुरुवार शाम की भमौरी क्षेत्र की है। यहां एक चौराहे पर ट्रैफिक जवान रंजीत सिंह ड्यूटी पर तैनात था। उसने बाइक सवार युवक-युवती को रोका और गाड़ी गलत तरीके से चलाने की बात कहीं। इसी बात पर दोनों उससे मारपीट करने लगे। इस घटना की जानकारी जब ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को लगी तो उन्होंने तुरंत इस मामले में संज्ञान लिया और युवक के खिलाफ विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ट्रैफिक डीसीपी बसंत कोल ने कहा कि - घटना गुरुवार शाम 6.30 बजे की है। जब ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक के प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह चौराहे पर व्यवस्था संभाल रहे थे। उन्होंने बाइक सवार युवक-युवती से गलत तरीके से गाड़ी चलाने की बात कहीं। रंजीत के इतना कहते ही युवती ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद युवती के साथ एक युवक सोहेल ने भी पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी।

झूमाझटकी करने वाले युवक पर दर्ज है तीन केस

ट्रैफिक डीसीपी कोल ने बताया कि युवक और युवती रानीपुरा के रहने वाले है। मारपीट करने वाले 27 साल के युवक सोहेल पर पहले से ही 3 केस दर्ज है। वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करने पर ट्रैफिक विभाग ने विजय नगर थाने में मामला दर्ज करा दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है।

INDORE NEWS MP NEWS BREAKING LIVE INDORE NEWS MP LIVE NEWS 

BREAKING INDORE LIVE INDORE DEKHO INDORE APNA INDORE NEWS 

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read