अजब गजब : GF ने तुड़वाई प्रेमी की शादी, कमरे पर आकर बनाता था संबंध, FB पर मंगेतर को भेजी रेप की FIR कॉपी, लड़की पक्ष में मचा हड़कंप

 

अजब गजब : GF ने तुड़वाई प्रेमी की शादी, कमरे पर आकर बनाता था संबंध, FB पर मंगेतर को भेजी रेप की FIR कॉपी, लड़की पक्ष में मचा हड़कंप

MP NEWS : इंदौर में गर्लफ्रेंड ने लिव इन पार्टनर (love in partner) की शादी तुड़वा दी। इसके लिए उसने पहले लिव इन पार्टनर की मंगेतर को सोशल मीडिया (social media) पर खोजा और फिर उसे रेप की FIR की कॉपी भेज दी। ये देखते ही लड़की के परिवार में हड़कंप मच गया और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी लिव-इन पार्टनर (love in partner) पीड़िता पर समझौते के लिए दबाव बना रहा है।

मामला मालवा मिल में रहने वाली युवती से जुड़ा है और आरोपी युवक का नाम अमूल गवली है। पीड़िता ने बताया कि वो साल 2015 में सहेली के साथ घूमने गई थी। तभी वहां सहेली के बॉयफ्रेंड (bf) के साथ अमूल गवली भी आया था। तभी उससे जान-पहचान हुई, जो बातचीत के बाद धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

कमरे पर आकर संबंध बनाए

युवती ने बताया, आरोपी अमूल पीथमपुर की माइलोन कंपनी में सुपरवाइजर (supervisor) है और इंदौर में सुखलिया रहता है। 2016 में अमूल ने दिवाली के मौके पर मुझे प्रपोज किया था। फिर उसके भाई की बेटी के बर्थडे पर घर ले गया। अमूल ने कमरे पर आकर मुझसे जबरदस्ती संबध बनाए। उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद हम किराए पर कमरा लेकर लिव-इन में रहने लगे।

सगाई के बाद कॉल उठाना भी बंद किया

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने 7 साल के दौरान शादी झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। जून 2022 में पता चला कि वह किसी और युवती से बात करने लगा है। फिर मां से शादी की बात करने का कहकर अपने घर महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर चला गया। इसी बीच उसने चंद्रपुर की ही युवती से सगाई कर ली। उसने मेरा कॉल उठाना भी बंद कर दिया।

अब समझौते के लिए बना रहा दबाव

अमूल की शादी की बात पता चलने पर पीड़िता ने जून में महिला थाना में रेप का केस दर्ज कराया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अमूल के साथ पिछले 7 साल से लिव-इन में रह रही है। अब अमूल शादी करने को तैयार नहीं है और महाराष्ट्र (Maharashtra) की लड़की से रिश्ता तय कर लिया है। पुलिस ने जांच के बाद अमूल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की। वहीं आरोपी अब पीड़िता को समझौते के लिए परेशान कर रहा है।

9 जुलाई को होनी थी शादी

इंदौर के सी-सेक्टर, सुखालिया में रहने वाले अमूल गवली की शादी महाराष्ट्र की चंद्रपुर की युवती से तय हुई थी। 9 जुलाई को दोनों की शादी पूर्णानगर के बालाजी गार्डन (Balaji Garden) में होना थी। शादी की शहनाई बजती, उससे पहले ही पीड़िता ने युवक की मंगेतर को सोशल मीडिया पर खोज लिया और उसे रेप की FIR की कॉपी भेज दी। मंगेतर युवती के परिजन ने इंदौर पुलिस से बात की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।

MP NEWS MP NEW LIVE BREAKING NEWS LIVE TODAY NEWS REWA NEWS MEDIA MP TODAY NEWS LIVE NEWS UPDATES REWA CITY LIVE MP BREAKING

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read