Indore में महिला और युवक का पुलिसकर्मी से मारपीट का Video Viral

 
xcvbcvb

इंदौर में सोमवार शाम एक महिला और युवक का पुलिसकर्मी से विवाद हो गया। घटना एमवाय चौकी की है। जानकारी के मुताबिक महिला और युवक पहले भी कई बार चोरी के मामले में पकड़े जा चुके है। पुलिसकर्मी से मारपीट कर रही महिला और युवक खजराना इलाके के हैं। घटना का पूरा वीडियो सोमवार देर रात सामने आए। वीडियो में पुलिसकर्मी धन्नालाल मीणा महिला अमरीन और युवक इमरान से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी वहां मौजूद इमरान ने पुलिसकर्मी से विवाद और मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला अमरीन भी पुलिसकर्मी से विवाद करते हुए और मारपीट करती है। विवाद अधिक बढ़ने पर वहां मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी ने बीच बचाव किया।

वीडियो में पुलिसकर्मी को मारपीट के लिए उकसाती दिखी महिला

पुलिसकर्मी और युवक के बीच विवाद बढ़ता देख महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के लिए उतारु हो जाती है। पुलिसकर्मी के बेल्ट निकाल उससे मारपीट करती हुई दिखा दी।

दोनो पर केस दर्ज,डीसीपी को सौपी जांच

इस मामले की जानकारी देर रात कमिश्नर राकेश गुप्ता के पास पहुंची। उनहोंने मामले में जोन 2 का प्रभार संभाल रहे डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा को जांच करने की बात कही है। इस मामले में धन्नलाल की शिकायत पर अमरीन ओर इमरान के खिलाफ मारपीट ओर शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस भी दर्ज किया गया है। रात में अभिनव विश्वकर्मा ने पूरे विवाद की जानकारी भी ली थी।

Related Topics

Latest News