MP : होटल के कमरे में युवती की निर्वस्त्र हालत में शव मिलने से हड़कंप, आरोपी गला रेतकर बोला; बेवफाई नहीं करने का,जाने क्या है रूम नंबर 5 की कहानी

 
IMAGE

जबलपुर के तिलवाराघाट स्थित मेखला रिसोर्ट के एक कमरे में आज शाम एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा हैं कि जिस समय कमरे का दरवाजा खोला गया था उस समय वह निर्वस्त्र हालत में मिली थी। युवती दो दिन पहले अपने एक दोस्त के साथ होटल में आकर रुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज जांच शुरू कर दी हैं।

image

जबलपुर में अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर के दूसरे दिन आरोपी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया था। इसमें कैप्शन लिखा था आई लव यू बाबू, हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी। सॉरी बाबू। वारदात के बाद पिछले 4 दिन में आरोपी 5 ठिकाने बदल चुका है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं। वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाता है। युवती के ही सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो भी शेयर कर रहा है।

आरोपी अभिषेक पाटीदार ने जो फोटो पोस्ट किया है, उसमें उसके साथ शिल्पा झारिया महंगी कार में बैठी दिख रही है। सीट के पास 500-500 रुपए के नोट की गडि्डयां भी रखी हैं। दोनों के पास कुल्हड़ वाली चाय भी रखी है। बताया जाता है कि ये सेल्फी पुरानी है। आरोपी ने गर्लफ्रेंड को याद करते हुए फोटो पोस्ट किया। कैप्शन लिखते हुए माफी भी मांगी। बाद में ये फोटो डिलीट भी कर दिया।

रिसॉर्ट में रजाई में लिपटी मिली युवती की लाश: जानें रूम नंबर 5 की कहानी

मंगलवार को एक युवती का शव रिसॉर्ट के रूम नंबर पांच में रजाई में लिपटा मिला था। उसका गला और कलाई कटी मिली थी। पुलिस को शक है कि उसकी हत्या की गई है। युवती की उम्र करीब 21 साल बताई जा रही है। वह दो दिन पहले एक युवक के साथ यहां आई थी। जिस मेखला रिसॉर्ट में युवती की लाश मिली वह शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड पर है।

image

अब पूरा मामला जान लेते हैं

मंगलवार (8 नवंबर) को जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के रूम नंबर 5 में रजाई में लिपटा युवती का शव मिला था। उसका गला और कलाई कटी मिली थी। पलंग पर खून जमा हुआ था। मृतक की पहचान शिल्पा झारिया के रूप में हुई। वह 2 दिन पहले शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड पर स्थित इस रिसॉर्ट में अभिषेक पाटीदार के साथ आई थी।

लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन है आरोपी

आरोपी अभिषेक पाटीदार लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन है। आरोपी ने सोशल मीडिया पर लग्जरी कार के साथ फोटो भी अपलोड की है। दूसरे फोटो में शिल्पा झारिया भी दूसरी कार के साथ दिख रही है। दोनों गाड़ियों के VIP नंबर BR01FU2498 और BR01EQ2498 हैं। यही नहीं, वह गले में सोने की चेन और महंगी घड़ी पहनता है। मर्सिडीज जैसी कार में लाखों रुपए नकदी रखकर भी चलता है।

मंगलवार दोपहर तक रूम नहीं खुला तो हुआ शक

स्टाफ को युवती के कमरे में होने की बात पता थी। सोमवार शाम से मंगलवार दोपहर तक रूम का गेट नहीं खुला और न ही कोई ऑर्डर हुआ। लड़का भी नहीं लौटा, तो स्टाफ को शंका हुई। उन्होंने गेट खटखटाया। कोई आवाज नहीं आने पर मैनेजर को सूचना दी। इसके बाद मास्टर चाबी से गेट को खोला गया। भीतर बेड पर युवती का शव खून से सना रजाई में लिपटा मिला।

रूम में शराब की 2 बोतल मिली
कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को कमरे से 2 शराब की बोतल मिली थीं। इनमें एक बोतल खाली, जबकि दूसरी आधी भरी हुई थी। 2 ब्लेड भी पलंग के नजदीक पड़े मिले। आशंका है कि ब्लेड से युवती की कलाई और गला काटा गया है।

image

युवक ने 3 महीने पहले की थी 8.60 लाख की ठगी
युवती की हत्या का आरोपी अभिजीत पाटीदार 3 महीने पहले एक व्यापारी से 8.60 लाख रूपए की ठगी कर चुका है। व्यापारी मनीष चिमनानी ने जबलपुर के कोतवाली थाना में एफआईआर कराई थी। एफआईआर के मुताबिक अभिजीत पाटीदार ने मेसर्स भरत एंड कंपनी को 8 टन शक्कर, 15 लीटर की 204 केन सोयाबीन ऑयल और सोयाबीन तेल के 1 लीटर पाउच की 100 पेटी का ऑर्डर दिया था।

इसका बिल 8 लाख 60 हजार रुपए बना था। उसने इसका पेमेंट शाम को देने को कहा था, लेकिन पेमेंट दिए बिना सप्लाई गए माल को बाजार में बेचकर गायब हो गया। व्यापारी के मुताबिक इससे पहले तक अभिजीत पाटीदार ने शक्कर और तेल की खरीदी नकद की थी।

image

कैप्शन पढ़कर उड़ी पुलिस की नींद

युवती का सोशल मीडिया अकाउंट आरोपी अभिषेक पाटीदार यूज कर रहा है। इसके लिए पब्लिक प्लेस के वाई-फाई का उपयोग करता है। वारदात के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर अपलोड किए फोटो के कैप्शन ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। फोटो कैप्शन लिखा- ‘आई लव यू बाबू, अब हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी। बाबू सॉरी बाबू।’ पुलिस को आशंका है कि कहीं आरोपी खुद को नुकसान नहीं पहुंचा ले। बताया जाता है कि आरोपी कार से ही घूम रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे कमेंट

आरोपी ने इंस्टाग्राम पर कबूलनामे का वीडियो अपलोड किया है, जिसे हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वीडियो अपलोड होने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं। यूजर शुभम पटेल ने कमेंट किया है कि आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सही-सही बताओ भाई हुआ क्या था। हालांकि, लगातार फोटो-वीडियो अपलोड होने के बाद साइबर पुलिस सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर रखे हुए है।

image

एक युवती के 3 नाम, प्रेमिका की मांग में सिंदूर

अभिषेक ने शिल्पा की एक फोटो भी सोशल मीडिया में अपलोड की है, जिसमें उसकी मांग भरी हुई है। हालांकि, उसका नाम शिल्पा झारिया है, जबकि आरोपी के कबूलनामे वाले वीडियो में शिल्पा शर्मा बता रहा है, जबकि होटल के जिस रूम नंबर 5 में वह रुकी थी, उसमें आधारकार्ड में राखी मिश्रा नाम बताया था। उसकी मांग में सिंदूर भी भरा दिख रहा है। लड़के ने भी अभिजीत पाटीदार नाम बताते हुए आईडी दी थी। रिसॉर्ट काउंटर पर 1500 रुपए जमा करवाने के बाद उन्हें कमरा दिया गया था।

वीडियो में कहा- बेवफाई नहीं करने का

शुक्रवार सुबह यानी मर्डर के 4 दिन बाद आरोपी अभिषेक पाटीदार का एक VIDEO सामने आया। जिसे आरोपी ने रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में बनाया था। VIDEO में वो गुस्से में कहता है कि 'बेवफाई नहीं करने का...' इसके बाद गाली देते हुए कह रहा है- 'बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है।' वीडियो में पंजाबी गाना भी चल रहा है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News