MP : नर्सिंग स्टूडेंट और उसकी नाबालिग बहन से रेप का मामला उजागर : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया फिर अश्लील वीडियो भी बनाया

 

MP : नर्सिंग स्टूडेंट और उसकी नाबालिग बहन से रेप का मामला उजागर : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया फिर अश्लील वीडियो भी बनाया

जबलपुर में नर्सिंग स्टूडेंट और उसकी नाबालिग बहन से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी थ्री स्टार होटल विजन महल का कार ड्राइवर है। उसने होटल में पार्ट टाइम जॉब करने वाली लड़की से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। उसके अश्लील वीडियो बना लिए। डर में वह खामोश रही और आरोपी चार साल तक उसे ब्लैकमेल करता रहा। फिर आरोपी ने यही हरकत उसकी छोटी बहन के साथ की। इसके बाद दोनों बहनों ने महिला थाने में अलग-अलग दो FIR दर्ज कराई। महिला थाने ने केस डायरी बरेला थाने ट्रांसफर कर दी है।

बरेला पुलिस के अनुसार रीवा निवासी 21 वर्षीय युवती सालीवाड़ा में किराए से रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। वह होटल विजन महल में पार्ट टाइम जॉब भी करती थी। इसी होटल में ड्राइवर सालीवाड़ा निवासी आकाश चक्रवर्ती से उसकी दोस्ती हो गई। 2017 में एक दिन आरोपी छात्रा के कमरे पर पहुंचा। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और रेप किया। इसके वीडियो बना लिए और तब से अब तक उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ गंदे काम कर रहा था।

मार्च 2021 में छोटी बहन के साथ रेप किया

मार्च 2021 में पीड़िता की 17 वर्षीय बहन भी पढ़ने के लिए आ गई थी। आरोपी ने दोनों बहनों को कोल्ड ड्रिंक में फिर नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया और इस बार छोटी बहन के साथ घिनौनी हरकत की। आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। वह इसे वायरल करने की धमकी देकर दोनों बहनों का शोषण कर रहा था।

आरोपी के खिलाफ 2 FIR

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दोनों बहनों की शिकायत पर दो FIR दर्ज की गई है। बड़ी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी और रेप का प्रकरण दर्ज किया गया है। छोटी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट सहित आईटी एक्ट की धारा लगाई गई है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read