MP LIVE : जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक के बेटे ने किया सुसाइड, पिता की लाइसेंसी बंदूक से ही खुद को मारी गोली, पुलिस को सुसाइड नोट मिला

 

MP LIVE : जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक के बेटे ने किया सुसाइड, पिता की लाइसेंसी बंदूक से ही खुद को मारी गोली, पुलिस को सुसाइड नोट मिला

जबलपुर में बरगी विधायक संजय यादव के छोटे बेटे ने गुरुवार को खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर हालत में भंडारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उन्होंने कनपटी पर फायर किया था। सुसाइड नोट में पापा और मम्मी को अच्छा बताते हुए सुसाइड के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

बालाघाट में तीन युवक तालाब में डूबे

बालाघाट के लालबर्रा क्षेत्र के टेकाड़ी तालाब में तीन युवक डूब गए। युवकों का ग्रुप डोंगी से तालाब में गया था। तीन युवक लापता हो गए, जबकि दो किसी तरह तैरकर बाहर आ गए। डूबे युवकों के बारे में बताया जा रहा है कि युवक लालबर्रा क्षेत्र के आसपास के रहने वाले हैं। तालाब में पानी ज्यादा है, इसलिए युवकों को ढूंढने में परेशानी आ रही है।

सतना में रोड एक्सीडेंट में दो की मौत

सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। घटना रामनगर थाना इलाके की है। हादसे में दस से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को रामनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। वाहन में दर्शनार्थी सवार थे, जो सीधी जिले के रामपुर नैकिन से मैहर में शारदा देवी के दर्शन करने आए थे। मैहर से लौटते वक्त सगौनी के पास खाली सड़क पर ही वाहन पलट गया।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read