MBA पास युवती 500 रुपए में नशीले इंजेक्शन बेचते दोस्त सहित गिरफ्तार : आदतन अपराधी और बदमाश है लड़की का साथी

 
image

पुलिस ने एक एमबीए (mba) पास लड़की को नशे के इंजेक्शन बेचते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लड़की के एक साथी आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार किया है। दोनों पास से कुछ नशीले इंजेक्शन (drug injection) बरामद किए गए हैं। एमबीए पास लड़की जबलपुर के कोतवाली थाना अंतर्गत आदर्श कॉलोनी (adarsh colony) की रहने वाली है। पिछले कई दिनों से घूम-घूम कर नशीले इंजेक्शन बेचने का काम कर रही थी। पुलिस के मुताबिक युवती 500 रुपए में नशीले इंजेक्शन बेचने का काम किया करती थी।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक लड़की और एक लड़का नशीले इंजेक्शन बेचने की फिराक में खड़े हुए हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों की गिरफ्तारी की है। जहां दोनों के पास से इंजेक्शन बरामद किए गए हैं, जिनकी कीमत करीब दो हजार रुपए बताई जा रही है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को भेजा जेल

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसके बाद दोनों ने स्वीकार किया कि वह शहर भर में काफी लंबे समय से घूम-घूम कर 500 रुपए में नशीले इंजेक्शन बेचने का काम कर रहे थे।

आदतन अपराधी और बदमाश है लड़की का साथी

नशीले इंजेक्शन का कारोबार कर रही लड़की का साथी आदतन अपराधी और निगरानीसुदा बदमाश है। इससे पहले भी उसके खिलाफ कई मामले कोतवाली थाने में दर्ज है। लड़की के साथ पकड़ा गया आरोपी लड़की का बचपन का दोस्त बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Topics

Latest News