MP : हत्या का खुलासा : आरोपी ने कहा; मैं ऐसी पूजा करता हूं कि तुम अपनी मनपसंद महिला को वश में कर सकते हो ....

 

MP : हत्या का खुलासा : आरोपी ने कहा; मैं ऐसी पूजा करता हूं कि तुम अपनी मनपसंद महिला को वश में कर सकते हो ....

सागर। सागर के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरिया में की गई युवक की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या महिला को वश में करने की तंत्र क्रिया के बहाने बुलाकर की गई थी। पुलिस ने आरोपी सरमन पुत्र हीरालाल अहिरवार (35) निवासी खजुरिया को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

पूछताछ में आरोपी सरमन ने बताया कि मृतक सुरेंद्र उर्फ हल्ले पटेल (30) निवासी खजुरिया मेरी पत्नी पर बुरी नियत रखता था। वारदात से करीब 10 दिन पहले वह घर गया था। इसी दौरान पत्नी ने मुझे बताया कि सुरेंद्र बुरी नियत रखता है। तभी मैंने ठान लिया था कि सुरेंद्र को ठिकाने लगा दूंगा।

गांव के रास्ते पर ले जाकर की थी हत्या

हत्या की साजिश रचने के बाद आरोपी सरमन 25 नवंबर की रात करीब 3 बजे मृतक सुरेंद्र के घर पहुंचा। उसने सुरेंद्र से कहा कि मैं ऐसी पूजा करता हूं कि तुम अपनी मनपसंद महिला को वश में कर सकते हो। आज मैं तुम्हारे लिए यह पूजा करूंगा। मृतक उसकी बाते सुन पूजा के लिए राजी हो गया। दोनों घर से निकले और गांव के बाहर रास्ते पर आ गए। यहां आरोपी ने मृतक से पूजा करने अगरबत्ती लगवाई और कहा कि आंखे बंद कर लो। आंखे बंद करते ही आरोपी ने छिपाकर रखी कुल्हाड़ी निकाली और मृतक की गर्दन पर दे मारी। कुल्हाड़ी लगते ही सुरेंद्र जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद आरोपी ने सीने और चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी।

मोबाइल खेत में फेंका, कुल्हाड़ी धुलकर छिपा दी थी

आरोपी सरमन बेहद शातिर है। उसने मृतक का मोबाइल ले जाकर गांव के ही दीपक सरवरिया के खेत में फेंक दिया था। ताकि पुलिस को गुमराह कर सके और पुलिस दीपक को पकड़े। वहीं हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी में लगा खून नदी में धुलकर छिपा दी थी। मामले में पुलिस ने मोबाइल और कुल्हाड़ी जब्त कर ली है।

संदेहियों की लिस्ट में नाम आया तो हो गया था गायब

हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। तभी ग्रामीणों ने मामले में 4 लोगों पर संदेह जताया। पुलिस ने संदेहियों की तलाश शुरू की। एक के बाद एक तीन संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की। लेकिन चौथा संदेही गायब मिला। पूछताछ करने पर उसकी पहचान सरमन के रूप में हुई। पुलिस ने गांव से करीब 20 किमी दूर से आरोपी सरमन को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

देवरी थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि हत्या के आरोपी सरमन अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक को तंत्र क्रिया करने के बहाने घर से ले जाकर आरोपी ने हत्या की थी। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read