REWA GOOD NEWS : यात्रियों के लिए जल्द शुरू होने जा रही दिवाली स्पेशल ट्रेन, इस तारीख को हबीबगंज से रीवा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन : ये होगा समय

 

REWA GOOD NEWS : यात्रियों के लिए जल्द शुरू होने जा रही दिवाली स्पेशल ट्रेन, इस तारीख को हबीबगंज से रीवा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन : ये होगा समय

रीवा. रेलवे ने की पहल, अब दुर्गापूजा और दीपावली पर घर पहुंचने में नहीं होगी दिक्कत। रेल प्रशासन ने इसके लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है। ये स्पेशल ट्रेने रीवा के साथ ही भोपाल के लोगो को भी मिलेंगी।

जबलपुर और भोपाल मंडल के बीच दुर्गा पूजा स्पेशल, दिपावली स्पेशल ट्रेनें शुरू की जा रही हैं। मंडल वाणिज्य प्रबंधक देवेश कुमार सोनी का इस संबंध में कहना है कि दुर्गा पूजा और दीपावली एक्सप्रेस ट्रेन रीवा स्टेशन से 12 व 13 अक्टूबर के बीच चलेगी इसके अलावा 11, 12 और 13 अक्टूबर को हबीबगंज से रीवा जाएगी।

स्पेशल ट्रेनों की समय सारिणी

मंडल वाणिज्य प्रबंधक के अनुसार स्पेशल ट्रेनों का समय इस प्रकार होगा...

ट्रेन नंबर 01657/58 हबीबगंज से 11 अक्टूबर की रात 22:55 बजे चलकर सागर, कटनी, मुड़वारा, सतना, होते हुए रीवा सुबह 9:30 बजे पहुंचेगी। दूसरे दिन यही ट्रेन रीवा से 11:00 बजे चलकर सतना, कटनी, सागर, बीना मार्ग से वापस हबीबगंज 16:30 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन में 22 बोगियां होंगी, जिसमें शयनयान के साथ ही एसी कोच भी शामिल होंगे।

मंडल वाणिज्य प्रबंधक के अनुसार ऐसे ही 17 व 18 अक्टूबर को पुनः रीवा से दीपावाली स्पेशल ट्रेन नंबर 01660/59 चलेगी। यह गाड़ी रीवा से रात 21:10 बजे चलकर सतना, कटनी, दमोह, सागर, बीना मार्ग से हबीबगंज होते दूसरे दिन सुबह 8:30 बजे पहुंचेगी। फिर हबीबगंज से 18 अक्टूबर को यह ट्रेन सुबह 9:55 पर चलकर रात 20:10 बजे रीवा आएगी।

Related Topics

From Around the Web

Latest News