MP : रेप विक्टिम का आरोप, कहा ; 3 करोड़ का ऑफर दिया, शादी के प्रपोजल भी : मैं ऐसे लड़के से शादी नहीं करना चाहती, जो इतना घटिया और गिरा हुआ हो

 

MP : रेप विक्टिम का आरोप, कहा ; 3 करोड़ का ऑफर दिया, शादी के प्रपोजल भी : मैं ऐसे लड़के से शादी नहीं करना चाहती, जो इतना घटिया और गिरा हुआ हो

उज्जैन के बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को कोर्ट ने 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले लंच टाइम में उसे कोर्ट के बाहर ही महिला थाने की गाड़ी में बिठाकर रखा गया था। रेप विक्टिम का आरोप है कि जब वह करण मोरवाल के पास पहुंची तो उसने मुझसे डील करने की कोशिश की। विक्टिम का आरोप है कि करण मोरवाल ने उसे 3 करोड़ का ऑफर दिया। मीडिया से बातचीत में पीड़िता ने कई खुलासे किए। 

आरोपी के 6 महीने से ज्यादा फरार रहने के सवाल पर बोली-

वो तो विधायक जी से पूछिए...उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल किया है। कई बड़े लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया होगा। मैं गाड़ी के पास गई तो बोला- क्या चाहिए तुमको? 3 करोड़ चाहिए? मैं बिकी नहीं। मुझ पर बहुत दबाव डाले गए थे।

आरोपी की गिरफ्तारी पर

जिस तरीके से गिरफ्तारी हुई है और जिस तरीके से वो महाराजा की तरह गाड़ी में बैठा है, उससे सब मिल रहे हैं गाड़ी में। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है? मैं गृहमंत्री से निवेदन करती हूं कि विधायक के बेटे को सपोर्ट न किया जाए। पुलिस की मौजूदगी में 3 करोड़ देने की बात करना बहुत बड़ी बात होती है।

आरोपी के विधायक पिता पर

विधायक ने अपने पावर का मिसयूज करते हुए फर्जी डॉक्यूमेंट बनवाए। गवर्मेंट हॉस्पिटल के मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाए। वो घटना वाले दिन इंदौर में थे, फिर भी उन्होंने झूठा दस्तावेज बनाकर मीडिया को गलत जानकारी दी। मुझे धमकियां दीं विधायक जी ने, एसिड फिंकवा दूंगा। वो हुआ भी था। इसकी FIR भी मैंने कराई है।

लोग मेरा पीछा करते हैं। मेरी दुनियाभर में बदनामी कर दी है। मेरा पूरा जीवन इन्होंने खराब कर दिया। 7 महीने से लड़ाई लड़ रही हूं। मैं चाहती हूं कि ये अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर न्याय व्यवस्था को गुमराह न करें।

आरोपी द्वारा शादी के प्रपोजल पर

मैं ऐसे लड़के से शादी नहीं करना चाहती, जो इतना घटिया और गिरा हुआ है। उसका परिवार इतना गिरा हुआ है, जिन्होंने एक लड़की काे खेल बना दिया। मैं तो ईश्वर भरोसे जी रही हूं। मैं जिससे लड़ाई लड़ रही हूं, मामूली इंसान नहीं, विधायक का बेटा है ....।

Related Topics

From Around the Web

Latest News