REWA : अंधी हत्या का खुलासा : अपनी ही प्रेमिका की गला घोटकर कर दी हत्या, शादी के लिए दबाव बना रही प्रेमिका

 

REWA : अंधी हत्या का खुलासा : अपनी ही प्रेमिका की गला घोटकर कर दी हत्या, शादी के लिए दबाव बना रही प्रेमिका

रीवा जिले की नईगढ़ी पुलिस ने छिवरिहा नाला में हुई अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है। बताया गया कि युवती प्रेमी को लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी। प्रेमी उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था, लेकिन जब बात नहीं बनी तो आरोपी प्रेमी ने रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। वारदात वाली रात प्रेमिका को बहला फुसलाकर एक खेत पर बुलाया।

रीवा जिला प्रशासन की JP CEMENT पर बड़ी कार्यवाही : जेपी थर्मल पावर प्लांट को अनिश्चतकालीन के लिए किया सील

सुनसान जगह पर प्रेमिका बैग में कपड़े लेकर पहुंच गई। जहां दोनों ने पहले बातचीत की। फिर धोखे से प्रेमिका का गला घोटकर कर हत्या कर दी। साथ ही लाश को रास्ते से दूर खेत में फेंककर गांव से भाग गया। प्रेम पत्र और मोबाइल नंबर के आधार पर संदेही चिहिन्त हो गया। लेकिन गांव में नहीं था। बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

बहुचर्चित राज निवास मामला : जेल के अंदर संजय अचानक से बेहोश होकर गिरे, जेल में हड़कंप : इलाज के लिए SGMH में भर्ती

ये है मामला

नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक मिथिलेश यादव ने बताया कि 22 मई को छिवरिहा नाला स्थित जगदम्बा पाण्डेय के तालाब के पास अज्ञात युवती की लाश मिली थी। सूचना के बाद शव की तस्दीक की गई, तभी जांच में पता चला कि युवती की गुमशुदगी थाने में दर्ज है। तब परिजनों की मौजूदगी में मर्ग कायम कर पोस्टमाॅर्टम नईगढ़ी सीएचसी में कराया गया।

नगर निगम सहित नपा और नपं के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया पूर्ण : पढ़िए पूरी खबर

शाॅर्ट पीएम में हत्या की आई बात

पुलिस की मानें तो पीएम रिपोर्ट में युवती की हत्या गला घोंटकर सामने आने के बाद अज्ञात आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 201 का प्रकरण कायम किया। इधर, विवेचना के दौरान युवती का प्रेम पत्र बरामद हुआ। वहीं, युवती मरने से पहले एक युवक से फोन में बातचीत की थी। ऐसे में पुलिस संदेही को चिहिन्त कर चुकी थी। साथ ही फरार आरोपी की गिरफ्तारी की।

रीवा में दिल दहला देने वाली घटना : युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके गुप्तांग को बुरी तरह कुचलकर शव को पुल से नीचे फेंका

आरोपी ने उगली कहानी

पूछताछ में आरोपी अमित सिंह पुत्र नारेन्द्र बहादुर (24) निवासी फूलकरण सिंह गांव थाना मउगंज ने कहा कि मृतका उसकी प्रेमिका है। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से प्रेमिका शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन परिजन स्वीकार न करते, इसलिए सुनसान जगह पर प्रेमिका को बुलाकर हत्या कर गांव से भाग गया था।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read