REWA : चुनावी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष, भाजपा प्रत्याशी पर शराब बांटने का आरोप, अजय मिश्रा बाबा सहित दो दर्जन लोग पहुँचे थाने

 

REWA : चुनावी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष, भाजपा प्रत्याशी पर शराब बांटने का आरोप, अजय मिश्रा बाबा सहित दो दर्जन लोग पहुँचे थाने

REWA NEWS : रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक-15 में चुनावी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। सूत्रों की मानें तो सोमवार की देर रात पूर्व पार्षद एवं वर्तमान में भाजपा से पार्षद पद की महिला उम्मीदवार के पति द्वारा मतदाताओं को शराब बांटने की खबर फैली। भनक लगते ही पूर्व पार्षद एवं वर्तमान में कांग्रेस से महिला प्रत्याशी के पति मौके पर पहुंच गए। जहां शराब बांटने का विरोध करते हुए थाना पुलिस को सूचना दी।

इसी बात से आक्रोशित होकर आरोपियों ने सिर फोड़ दिया। हमले की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में कांग्रेसी थाने पहुंचकर आक्रोश जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि गहरे जख्म को देखते हुए एसजीएमएच रेफर कर सर्जरी वार्ड में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक 11 जुलाई की रात वार्ड क्रमांक-15 में भाजपा के पूर्व पार्षद रामराज पटेल पर वोटरों को शराब बांटने का आरोप है। दावा है कि कांग्रेस के पूर्व पार्षद और पार्षद प्रत्याशी नीतू पटेल के पति अशोक पटेल झब्बू विरोध करने पहुंच थे। जहां पूर्व पार्षद रामराज पटेल सहित उनके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते बदमाशों ने सिर और चेहरे पर पत्थर व लाठी से हमला कर अधमरा कर घायल कर दिया।

वारदात की जानकारी मिलने ही अशोक पटेल के समर्थक मौके पर आ गए। बड़े विवाद की आशंका पर आरोपीगण डर के मारे भाग निकले। कांग्रेस प्रत्याशी के पति पर हमले की सूचना पर महापौर पद के उम्मीदवार अजय मिश्रा बाबा सहित दो दर्जन लोग थाने पहुंच गए। बवाल को देखते हुए पुलिस ने ​कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर कांग्रेस समर्थक थाने से हटे। वहीं दूसरी तरफ पूर्व पार्षद का एसजीएमएच में इलाज जारी है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read