REWA : दो लोगों की मौत का मामला : पुलिसकर्मी के बेटे की तेज रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकरई, मौत तो सीधी में बाइक ने युवक को कुचला, सर्जरी वार्ड इलाज के दौरान मौत

 

REWA : दो लोगों की मौत का मामला : पुलिसकर्मी के बेटे की तेज रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकरई, मौत तो सीधी में बाइक ने युवक को कुचला, सर्जरी वार्ड इलाज के दौरान मौत

रीवा शहर के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। चौकी पुलिस ने बताया कि रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत पुलिसकर्मी के बेटे की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए एसजीएमएच में दाखिल कराया।

इसी तरह सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत किशोर को खेलते समय अज्ञात बाइक सवार ने कुचल दिया। हादसे के बाद जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां मंगलवार की सुबह दोनों ने SGMH में इलाज के दौरान दम तोड़ दिए है। चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बिछिया: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से भिड़ी, मौत

शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सोमवार की रात 7 से 8 बजे के बीच आरिफ खान पुत्र इबरार मंसूरी (30) निवासी पुलिस लाइन अपनी बाइक में सवार होकर बाजार आ रहा था। तभी बाइक की तेज रफ्तार होने के कारण युवक नियंत्रण खो दिया। ऐसे में बाइक फिसलते हुए डिवाइडर से टकरा गई। पुलिसकर्मी के बेटे को पड़ा देख स्थानीय लोगों ने बिछिया थाने को सूचना देकर संजय गांधी अस्पताल भेजवाया। गंभीर हालत में आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीधी: खेलते समय अज्ञात बाइक ने मारी टक्कर, रीवा में मौत

सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मूड़ी निवासी दीपू प्रजापति पुत्र मंगली प्रजापति (13) सोमवार की शाम घर के सामने से निकले बाईपास में खेल रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार बाइक गुजरी। जिसने लापरवाही पूर्वक किशोर को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद परिजन किशोर को लेकर सीधी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां भर्ती रहे किशोर की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे किशोर की सर्जरी वार्ड इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read