REWA : प्राचीन फूलमती माता मंदिर की चौखट पर युवक का शव मिलने से हड़कंप : गर्दन में पीछे से कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की आशंका

 

REWA : प्राचीन फूलमती माता मंदिर की चौखट पर युवक का शव मिलने से हड़कंप : गर्दन में पीछे से कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की आशंका

REWA NEWS : रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बेढौवा गांव के प्राचीन फूलमती माता मंदिर की चौखट पर एक युवक की लाश मिली है। सूत्रों की मानें तो बीती रात अज्ञात आरोपियों ने गर्दन में पीछे से कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की है। सुबह गांव के भक्त मंदिर में लाश देखने के बाद पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची बैकुंठपुर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आला-अधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी अपने साथ एफएसएल यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम को लेकर मौके पर पहुंचे है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार की सुबह सिरमौर-रीवा मुख्य मार्ग से दो किलोमीटर अंदर बेढौवा गांव के फूलमती माता मंदिर (कुल देवी अथवा गांव की खेरदाई मंदिर) के चौखट पर अज्ञात लाश मिली है। जहां मृतक के गर्दन में धारदार हथिया से प्रहार किया गया है। घटनास्थल में एक कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

ऐसे में आशंका है कि अज्ञात लोगों ने मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लाश को संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पोस्ट मार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। साथ ही आसपास के थानों को सूचित कर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है। वै​ज्ञानिक रूप से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम व साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

रात में वारदात की आशंका

पुलिस की मानें तो गांव से दूर सूनसान स्थान पर मंदिर होने के कारण रात में वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक की उम्र 18 से 20 वर्ष के आसपास है। वह काले कलर का जींस पैंट पहना है। जबकि शर्ट बगल में रखी मिली है। वहीं दूसरी तरफ गांव में चर्चा है कि तंत्रमंत्र और झाड़फूंक के चक्कर में नर बलि की गई है। हालांकि पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद घटना के कारणों का स्पष्ट पता चलेगा।

CRIME NEWS REWA REWA LATEST NEWS REWA SUCUIDE NEWS REWA LATEST NEWS NEWS LIVE REWA TODAY LIVE NEWS REWA REWA NEWS MEDIA MP NEWS NOW CRIME NEWS REWA 


Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read