REWA : मोहनिया घाटी में हुआ हादसा : तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जन भर यात्री घायल

 

REWA : मोहनिया घाटी में हुआ हादसा : तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जन भर यात्री घायल

रीवा। सवारियों से खचाखच भरी तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दर्जन भर यात्री घायल हुए है जिनको इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस स्टेरिंग फेल होने से हादसे की आशंका जता रही है।

सवारी लेकर जा रही थी सीधी

ओम सांई ट्रेवल्स की यात्री बस रीवा से सवारियां लेकर सीधी जा रही थी। दोपहर करीब दो बजे बस जैसे ही गुढ़ थाने के मोहनिया घाटी में पहुंची तभी अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा। लहराते हुए बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस दौरान बस में सवार दर्जन भर यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने भिजवाया अस्पताल

पुलिस ने एम्बुलेंस व अपने वाहन की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बस की स्टेरिंग फेल हो गई थी जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

आरटीओ विभाग ने निरस्त का फिटनेस व ड्राइविंग लाइसेंस

दुर्घटनाग्रस्त बस क्र. एमपी 17 पी 0887 के खिलाफ आरटीओ विभाग ने भी कार्रवाई की है। आरटीओ विभाग ने बस का फिटनेस निरस्त कर दिया है। वहीं बस की परमिट व चालक का ड्राइविंग लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया है। जांच में यदि अन्य लापरवाही सामने आती है तो बस आपरेटर के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read