MP : बेबस महिला की दर्दनाक कहानी : दो बच्चों की मां के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने कराया गैंगरेप, युवती की अश्लील फोटो वायरल कर तुड़वाई शादी : तीन दोस्तों पर रेप का मामला दर्ज

 

MP : बेबस महिला की दर्दनाक कहानी : दो बच्चों की मां के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने कराया गैंगरेप, युवती की अश्लील फोटो वायरल कर तुड़वाई शादी : तीन दोस्तों पर रेप का मामला दर्ज

जबलपुर/इंदौर . आंखों में कई सपने लेकर जबलपुर से इंदौर आई एक महिला से गैंगरेप की दर्दनाक कहानी सामने आई है। महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने महिला और उसकी अंतरंग फाेटो दिखाकर पहले उसकी शादी तुड़वा दी और खुद उसके साथ रहने लगा। बाद में इंदौर और मैहर में अपने तीन दोस्तों के साथ उसका गैंगरैप भी किया। जबलपुर पुलिस ने बॉयफ्रेंड और उसके तीन दोस्तों पर रेप का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिला को बॉयफ्रेंड ने पहले तो लिव इन में रखा, फिर छोड़ दिया। जब इंदौर में उसने दूसरे लड़के से ब्याह रचाया और एक बेटी हुई तो फिर से बॉयफ्रेंड ने उसकी जिंदगी में एंट्री की और उसके पति को महिला के अंतरंग संबंध के फोटो और वीडियो दिखाकर शादी तुड़वा दी। इसके बाद खुद ही उसके साथ रहने लगा। उससे दूसरी बेटी हो गई। अब आरोपी बॉयफ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों को बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर महिला का गैंगरेप करा दिया है। इंदौर के बाद यही हरकत मैहर भी कराई। अब दो बेटियां लेकर पीड़िता पुलिस थाने भटक रही है।

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक मूलत: जबलपुर निवासी 22 वर्षीय महिला की दो बेटियां हैं। महिला 14 साल की थी, जब उसके मां-पिता ने तलाक ले लिया। दोनों की इंदौर में अपनी गृहस्थी बस गई थी। किशोरी दुकान में काम करते हुए अलग रहने लगी थी।

पांच साल पहले प्रेमी से हुई थी दाेस्ती

जब वह 17 साल की हुई तो उसकी दोस्ती बिलहरी के अमित चोलकर से हाे गई। इसी बीच वह जबलपुर से इंदौर काम करने पहुंच गई। पीछे अमित भी इंदौर चला गया। वहां दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। बाद में उनके रिश्ते में खटास आ गई। वे अलग हो गए।

फोटो-वीडियो दिखाकर करा दिया तलाक

युवती ने इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से शादी कर ली। उनकी गृहस्थी की गाड़ी ठीक चल रही थी। एक बेटी की मां भी बन गई। तभी उसकी जिंदगी में प्रेमी अमित की एक बार फिर एंट्री हुई। अमित ने युवती की अंतरंग फोटो व वीडियो उसके पति को भेज दी। इस कारण युवती की शादी टूट गई।

बेटी को लेकर अकेली पड़ गई युवती आखिर में अमित के साथ रहने लगी। उनके संबंधों से भी एक बेटी पैदा हुई, पर प्रेमी की दगाबाजी का अंत नहीं हुआ। आरोपी ने अपने तीन दोस्तों बिलहरी निवासी बलराज बिरहा उर्फ बल्लू, अधारताल निवासी राजेश और फुहारा निवासी मुकेश जैन को जबलपुर से इंदौर बुलाया। वहां खजराना क्षेत्र स्थित एक मकान में युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर कोई पेय पिला दिया। बेहोशी की हालत में युवती के साथ प्रेमी ने तीनों दोस्तों से गैंगरेप कराया।

मैहर में भी युवती के साथ हुआ गैंगरेप

यहां से आरोपी प्रेमी अमित उसे मैहर ले गया। वहां भी तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया। प्रेमी के छल और दगाबाजी से आहत होकर वह जबलपुर पहुंची। युवती प्रेमी के पास आई थी, लेकिन उसने भगा दिया। इसके बाद वह एसपी के पास पहुंची। एसपी के निर्देश पर महिला थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ रेप, गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ। इसके बाद केस डायरी इंदौर में खजराना थाने को ट्रांसफर कर दिया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read