REWA : लोहदवार गांव का मामला : सोमवार को घर से निकले युवक का तालाब के किनारे शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

 

REWA : लोहदवार गांव का मामला : सोमवार को घर से निकले युवक का तालाब के किनारे शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका


रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत लोहदवार में एक युवक की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो सोमवार की शाम युवक घर से निकल था। लेकिन रात में लौटकर नहीं आया। इसी बीच मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने तालाब के किनारे मोबाइल टॉवर के पास एक युवक की लाश देखी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

Top Web Series : Mx Player की इस सीरीज को देख आप आश्रम को भूल जायेंगे, बोल्ड सीन्स को देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद

जानकारी के बाद पहुंची रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। चर्चा है कि मृतक के सिर में चोट के निशान है। ऐसे में पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजवाया है। पुलिस अधिकारियों ने दबी जुबान कहा है कि प्रथम दृष्टया जांच में हत्या प्रतीत हो रही है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट के बाद असली वजह सामने आएगी।

कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Salman Khan : आज लेटेस्ट लुक को पहचानना भी हुआ मुश्किल

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह 8 बजे अंबिका पटेल पुत्र राजमणि पटेल (20) निवासी लोहदवार की लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद तुरंत पुलिस को अवगत कराया गया। हत्या की बात सुनकर थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए है। जिन्होंने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया है। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने परिजनों से बयान लेकर घटना से जुड़ी जानकारी एकत्र कर रहे है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read