REWA : शातिर बाइक चोर को न्यायालय की जगह पब्लिक ने दी सजा, आधा दर्जन आरोपियों पर नामजद FIR दर्ज

 

REWA : शातिर बाइक चोर को न्यायालय की जगह पब्लिक ने दी सजा, आधा दर्जन आरोपियों पर नामजद FIR दर्ज

रीवा जिले के सगरा थाना अंतर्गत लउआ लक्ष्मणपुर गांव में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। सूत्रों की मानें तो एक सप्ताह पहले बाइक चोरी के शक में आधा दर्जन गांव के लोगों ने हांथ-पैर बांध कर बेरहमी से युवक की पिटाई की है। हालांकि जिस बदमाश की पिटाई हुई है, वह शातिर बाइक चोर है। उसके खिलाफ पहले से कई शिकायतें थाने में दर्ज है।

वारदात के बाद पीड़ित अपने स्तर से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ था। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कारण सगरा थाने पहुंचा है। फिलहाल सगरा पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आधा दर्जन आरोपियों पर नामजद आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 का प्रकरण कायम कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित की पुलिस ने एमएलसी कराई है।

ये है मामला

सगरा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक निशा खूता ने बताया कि 28 जून 2022 को रंजीत पटेल निवासी लउआ लक्ष्मणपुर को बाइक चोरी के शव में गांव के ही आधा दर्जन युवक उठाकर एकांत जगह पर ले गए थे। जहां चोर को बांधकर बेरहमी से पीटा था। इस बीच कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया था। इधर घटना के बाद घायल रंजीत पटेल के परिजन एसजीएमएच लेकर पहुंचे थे। जहां उसका उपचार चल रहा था।

4 जुलाई को अपराध दर्ज, 5 जुलाई को वीडियो वायरल

पुलिस की मानें तो संजय गांधी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रंजीत पटेल 4 जुलाई को सगरा थाने शिकायत दर्ज कराने आया। यहां एमएलसी देखकर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इधर 5 जुलाई को घटना से संबंधित मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो की पड़ताल में पता चला है कि आरोपी लोग युवक को बांधकर क्रूरता पूर्ण पिटाई किए है।

REWA NEWS : NEWS LIVE : REWA NEWS MEDIA : LIVE NEWS : LIVE REPORTING : LIVE NEWS REWA : REWA TODAY LIVE NEWS : LATEST NEWS REWA : MP 17 REWA LIVE : BREAKING NEWS REWA 

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read