MP : रिश्तों की पार हुई हद : नाबालिग सगी बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म, मां ने अपने बेटे के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

 

MP : रिश्तों की पार हुई हद : नाबालिग सगी बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म, मां ने अपने बेटे के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

भाई दूज से पहले ही पिपलियामंडी में सगी बहन के साथ भाई ने दुष्कर्म कर रिश्तों को तार तार किया है। घटना 24 अक्टूबर दोपहर 2 बजे की है। जब नाबालिग किशोरी के साथ उसी के सगे भाई अंकित ने दुष्कर्म किया था।

आरोपी सबसे बड़ा भाई है

पिपलियामंडी महिला थाना प्रभारी जया भरद्वाज ने बताया की पिपलियामंडी निवासी नाबालिग के साथ उसी के सगे भाई ने 24 अक्टूबर की दोपहर में 2 बजे दुष्कर्म किया। आरोपी की मां ने बुधवार थाने आकर अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के दो बड़े भाई है। तीन भाई बहनों ने पीड़ित सबसे छोटी है, जबकि आरोपी सबसे बड़ा भाई है। जिस वक्त आरोपी भाई ने वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त घर मे कोई नहीं था। मां और मझला भाई मजदूरी करने गए थे। बड़ा भाई अंकित घर पर ही था।

मोबाइल में एडल्ट वीडियो देखता था आरोपी भाई

पुलिस के अनुसार अंकित (21) भी मजदूरी करने जाता था। लेकिन पिछले 3-4 दिनों से वह घर पर ही था। घर में वह दिन भर मोबाइल में एडल्ट मूवी देखता था। घटना वाले दिन मां और भाई मजदूरी करने चले गए थे। घर में सिर्फ छोटी बहन ही थी। उस दौरान आरोपी मोबाइल में एडल्ट मूवी देख रहा था। इसी वक्त उसने छोटी बहन को जबरन अपनी हवस का शिकार बना लिया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बहन को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो पिटाई कर देगा। किशोरी ने दो दिन बाद हिम्मत कर भाई के हैवानियत की दास्तान मां को बताई।

बेटे के खिलाफ मां ने दर्ज करवाई एफआईआर

26 अक्टूबर को मां अपनी बेटी को लेकर पिपलियामंडी थाने पहुंची और अपने कपूत बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ 376, 376(3) ,376(च), 506 और पोक्सो एक्ट की धाराओं तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read