REWA : लावारिस नवजात मिलने से हड़कंप : बंद बोरे से आ रही थी रोने की आवाज बोरा खोला तो एक दिन का शिशु निकला

 

REWA : लावारिस नवजात मिलने से हड़कंप : बंद बोरे से आ रही थी रोने की आवाज बोरा खोला तो एक दिन का शिशु निकला

रीवा शहर के बीहर नदी के किनारे बड़ी पुल स्थित विश्वकर्मा घाट के पास एक लावारिस नवजात मिलने से हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार की सुबह बंद बोरे से रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे थे। जिन्होंने बोरा खोला तो एक दिन का शिशु निकला।

ऐसे में तुरंत सिटी कोवताली पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने नवजात बच्चे को GMH में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है कि लावारिस बच्चे के पैर पर संबंधित अस्पताल का टैग लगा है। ऐसे में मासूम बच्चे के माता-पिता की जल्द खोज कर ली जाएगी।

पाप छिपाने फेंका नवजात

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी TI AP सिंह परिहार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह नवजात बच्चे के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे थे। संदिग्ध बोरा खोलने पर एक मासूम बच्चा निकला था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी कलयुगी मां ने अपना पाप छिपाने के लिए बोरे को बंद कर नदी के किनारे फेंक दिया था। लेकिन समय पर आसपास के लोगों ने देख दिया। जिससे तुरंत मासूम को गांधी स्मारक हॉस्पिटल में दाखिल कराया है।

CCTV फुटेज से परिजनों की तलाश शुरु

पुलिस ने बताया कि बीहर नदी के किनारे व मुख्य मार्ग पर कई जगहों पर CCTV कैमरे लगे है। ऐसे में फुटेज चेक कर परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल बच्चे को GMH के चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मासूम बच्चे के पेट पर किसी अस्पताल कर टैग लगा है। जिसको देखकर खोजबीन चालू कर दी है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read