MP : रीवा के मिश्रा परिवार की कार खंडवा में हुई दुर्घटनाग्रस्त : मासूम समेत 3 की मौत

 

MP : रीवा के मिश्रा परिवार की कार खंडवा में हुई दुर्घटनाग्रस्त : मासूम समेत 3 की मौत

रीवा। रीवा के मिश्रा परिवार द्वारा नई कार खरीद कर इसी परिवार के छह सदस्य तीर्थ दर्शन करने निकले थे। ओंकारेश्वर दर्शन के बाद लौटते समय मंगलवार तड़के 3 बजे इनकी कार पलट कर पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में 6 साल के मासूम के साथ उसके पिता व चाचा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चे की मां व तीन साल की बच्ची और एक युवक सुरक्षित हैं। 

हादसे से हतप्रभ मां बेटे का शव छाती से लगाकर 13 घंटे तक पति और देवर के शव के पास ही लेटी रही। मंगलवार की शाम 4 बजे शव वाहन मिलने पर पोस्टमार्टम कराया जा सका। घटना की सूचना मिलने पर सुबह 11 बजे ही परिवार के सदस्य रोशनी अस्पताल पहुंच गए थे। यह हादसा आशापुर बैतूल हाईवे पर बाराकुंड फांके के पास खंडवा में हुआ।

देर रात ढ़ाई बजे का मामला

रोशनी पुलिस चौकी प्रभारी रुपसिंह सोलंकी ने बताया यह दुर्घटना कल रात ढाई बजे के करीब हुई। नई क्रेटा कार बहुत तेज गति से चल रही थी, जो अनियंत्रित होकर पलटी खाई और पेड़ से टकरा गई। पोस्टमार्टम के शव परिजन के सुपुर्द कर दिए, अंतिम संस्कार उनके गृहनगर रीवा में होगा।

2 साल की बेटी गंभीर रुप से घायल

कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे। जिसमें 28 वर्षीय प्रतीक मिश्रा और उसके भाई मोहित (30वर्ष) के साथ ही 5 वर्षीय युवान की मौत हो गई । इस हादसे में मोहित की पत्नी आशा और उसकी 2 वर्षीया बेटी यशी गंभीर रूप से घायल हो गए। इनके साथ ही उपेंद्र तिवारी जो इनका पारिवारिक मित्र बताया जा रहा है, वह भी घायल हुआ है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read