REWA : लापता युवकों की निर्मम हत्या : एक-एक करके शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी : एसपी, एडिशनल एसपी ने घटनास्थल पर किया मुआयना

 

REWA : लापता युवकों की निर्मम हत्या : एक-एक करके शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी : एसपी, एडिशनल एसपी ने घटनास्थल पर किया मुआयना

रीवा। दो लापता दोस्तों की एक-एक करके रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में लाश पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी है। रीवा। दो दोस्तों की हत्या करके हमलावरों ने खाली पड़ी खदानों में शव को ठिकानें लगा दिये थें। जहां एक एक करके उनकी लाश पाई गई है। हत्या की दोनो वारदातें रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में हुई है। दोनों ही हत्या की घटनाओं को लेकर पुलिस जांच कर रही है। 

ऐसे मिली जानकारी 

48 घंटे बाद मिली दूसरी लाश जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की रायपुर मुख्यालय के पास स्थित खाली पड़ी मुरुम की खदान में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुची और जांच की है। मृतक की पहचान समशेर निवासी निपनिया के रूप में की गई है। जबकि 48 घंटे पूर्व उसके दोस्त मकसूद निवासी निपनिया की लाश रायपुर कर्चुलियान थाना के भलुहा गांव के खदान में पाई गई थी। 

मौक़े पर पहुँचे अधिकारी 

रीवा एसपी, एडिशनल एसपी घटनास्थल पर मुआयना करते हुए पत्थर और धारदार औजर से हुई हत्या जांच करने पहुची पुलिस के मुताबिक पहले मकसूद और अब समशेर खान की जो लाश पाई गई है। उसमें धारदार औजर एवं पत्थर से हमला किये जाने के निशान पाये गये है। दोनों ही लाशों को खाली पड़े अलग-अलग खदान में फेका गया है। 

वर्जन 

दरअसल मुरुम के खदान में जो दोनो लाश पाई गई है उनकी दूरी लगभग 10 किलोमीटर के आसपास है। माना जा रहा है कि हमलाबरो ने दोनों की हत्या करने के बाद उनकी लाश को अलग-अलग स्थानों में फेक दिये है। रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि पूर्व में मिली लाश मामले से जोड़ कर इस हत्या को देखा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। एसपी पहुंचे घटनास्थल रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह और एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा मौके पर पहुंचे हुए हैं।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read