REWA में कल शिव और कमल आमने- सामने : अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से होंगे रूबरू

 

REWA में कल शिव और कमल आमने- सामने : अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से होंगे रूबरू

रीवा में नगर निगम चुनाव का सियासी पारा चढ़ गया है। यहां 7 जुलाई को वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री कुछ ही घंटों के अंतराल में चुनावी सभा करेंगे। सूत्रों की मानें तो शिवराज सिंह चौहान व्यंकट भवन के सामने तो कमलनाथ पद्मधर पार्क में आम जनता को संबोधित करेंगे।

दावा है कि कांग्रेस की ओर से महापौर पद के प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा के पक्ष में वोट मांगने के लिए कमलनाथ का पहले से कार्यक्रम तय था। लेकिन भाजपा की ओर से मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सीएम शिवराज का कार्यक्रम आनन-फानन में तय किया गया है।

शिवराज का होगा 2 घंटे का कार्यक्रम

भाजपा सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 7 जुलाई को रीवा में दो घंटे का कार्यक्रम रखा गया है। वे विशेष विमान से दोपहर 3.45 बजे रीवा आएंगे। यहां व्यंकट भवन के सामने बने चुनावी पंडाल में रीवा वासियों को संबोधित कर भाजपा से महापौर पद के प्रत्याशी प्रबोध व्यास और 45 वार्डों से पार्षद उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

शहरवासियों में चर्चा है कि शिवराज सिंह चौहान की सभा से पहले भाजपा को बारिश के हिसाब से सुरक्षित स्थान नहीं मिला है। दावा है कि कि कृष्णा राजकपूर ऑडिटोरियम में आनंद जादूगर का कार्यक्रम चल रहा है। जबकि पद्मधर पार्क दोपहर के समय कमलनाथ की सभा के लिए पहले से बुक है। ऐसे में मजबूरन कमिश्नरी के बगल में सभा का आयोजन किया है।

वृंदावन गार्डन में बुद्धजीवियों से संवाद, फिर पद्मधर पार्क में सभा

प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ विशेष वायुयान से बुधवार को सुबह 11 बजे रीवा पहुंचेंगे। वे 11:30 बजे से 12 बजे तक वृंदावन गार्डन में बुद्धजीवियों से संवाद कर वन टू वन चर्चा करेंगे। इसके बाद पद्मधर पार्क में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस से मेयर की चेयर के कैंडिडेट अजय मिश्रा बाबा के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील करेंगे।

शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू कहा कि रीवा में 25 वर्षों से लगातार महापौर पद पर भाजपा का कब्जा है। ऐसे में कमलनाथ भ्रष्टाचार व जन विरोधी कार्यों में लिप्त भाजपा से नगर निगम को मुक्त करने की अपील कर सभा के बाद भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। पदाधिकारियों ने आम जनता, कांग्रेस जन, वरिष्ठ नेताओं से पद्मधर पार्क में आयोजित सभा में बुलाया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read