REWA : बहू ने सास के गले में हंसिया से ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, पति मेरठ में, पत्नी नहीं सुनती की सास की बात

 

REWA : बहू ने सास के गले में हंसिया से ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, पति मेरठ में, पत्नी नहीं सुनती की सास की बात

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत अतरैला प्लाट गांव में एक बहू ने सास की निर्मम हत्या कर दी। वारदात में बाबा ससुर भी संदेह के दायरे में है। परिवारिक सदस्यों ने घटना के बाद पति को जानकारी देकर गंभीर रूप से घायल महिला को लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंचे। जहां एसजीएमएच के चिकित्सकों ने महिला की नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया है।

हत्या की सूचना के बाद मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल घटनास्थल पर पहुंचे है। जिन्होंने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर थाने में बैठाया है। साथ ही बाबा ससुर को संदेह के दायरे में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

मनगवां थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह 5 बजे कंचन कोल पति रविशंकर कोल (27) ने सोते समय अपनी सास सरोज कोल पति बाल्मीक कोल (50) के गले में हंसिया से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। गले में तेज घाव लगने के बाद महिला ने शोर मचाया। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस और पति को सूचना देते हुए तड़प रही सरोज कोल को लेकर मनगवां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे।

एसजीएमएच रेफर

वहां महिला की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच रेफर कर दिया। संजय गांधी अस्पताल पहुंचते ही सास को डॉक्टरों ने मृत घोषित करते हुए लाश को मर्चुरी में रखवा दिया। जानकारी के बाद पहुंची मनगवां पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई की गई। ​इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसजीएमएच में पीएम उपरांत डेड बॉडी परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए दे दी गई है।

पति मेरठ में, पत्नी नहीं सुनती की सास की बात

चर्चा है कि आरोपी बहू कंचन कोल आए दिन दूसरे लड़कों के साथ बाइक में बैठकर कहीं चली जाती थी। जिसका सास​ विरोध करती थी। इसी बात को लेकर अक्सर सास और बहू में लड़ाई होती थी। जबकि बाबा ससुर अपनी बहू का पक्ष नहीं लेता था। बल्कि नतबहू के पक्ष में बहू को बुरी बुरी गालियां देता था। तीनों एक दूसरे पर चरित्र संदेह का आरोप लगाते थे।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read