REWA : प्रेम प्रसंग के बाद बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने से लगाया मौत को गले : पेड़ में लटकता मिला शव : गांव में हड़कंप

 

REWA : प्रेम प्रसंग के बाद बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने से लगाया मौत को गले : पेड़ में लटकता मिला शव : गांव में हड़कंप

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत दुष्कृत्य के एक संदेही ने​ सुसाइड कर लिया है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह पेड़ में लटकती लाश देखने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों सहित पुलिस को दी गई।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया। इधर मृतक के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। फिलहाल मृतक का शव पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। सोहागी पुलिस ने कहा कि युवक ने सुसाइड किया है या फिर हत्या की गई है। इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

सोहागी थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि ग्रामीणों ने पेड़ में फांसी के फंदे से लटका शव देखने के बाद सूचना दी थी। घटनास्थल की जांच में पता चला कि मृतक राघवेन्द्र सिंह 25 वर्ष का है। इधर गांव में चर्चा थी कि युवक बीती रात एक युवती से मिलने गया था। लेकिन सुबह युवती के घर के पीछे बने मकान में युवक की लाश पाई गई। युवक का मोबाइल खंगालने और जांच के बाद प्रेम प्रसंग की बात फिलहाल सामने आ रही है।

दुष्कृत्य का प्रकरण दर्ज

युवक बीती रात जिस युवती से मिलने गया था। उसने मृतक युवक के खिलाफ दुष्कृत्य की शिकायत की है। शिकायत होने पर पुलिस ने नियमत: आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। युवती के आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read