REWA : अजब गजब मामला : युवक के गुप्तांग में रिंग फंसने के कारण मूत्र नली बंद, दो दिन से सर्जरी वार्ड में भर्ती, आपरेशन की तैयारी शुरू

 

REWA : अजब गजब मामला : युवक के गुप्तांग में रिंग फंसने के कारण मूत्र नली बंद, दो दिन से सर्जरी वार्ड में भर्ती, आपरेशन की तैयारी शुरू

रीवा के संजय गांधी अस्पताल में एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। यहां एक 45 वर्षीय सख्श  को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है जिसके गुप्तांग में रिंग फंसी हुई है। गुप्तांग में रिंग फंसने के कारण युवक की मूत्र नली बंद हो गई है जिसके गुप्तांग और पेट में सूजन बनी हुई है। चिकित्सकों ने गुप्तांग में फंसे रिंग को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन जब रिंग नहीं निकली तो आपरेशन की सलाह दी गई जिसका आज आपरेशन किया जाएगा।

शाहपुर बाजार में हुई घटना : अचानक आए हवा के झोंके ने ले ली युवक की जान, 15 फिट दूर गिरा

दरअसल यह चौका देने वाला मामला रीवा के देवतालाब क्षेत्र का है जहां एक 45 वर्षीय युवक ने गुप्तांग में रिंग को फंसा लिया है। रिंग के चारों ओर सूजन आ जाने से रिंग बुरी तरह फंस गई और सूजन बढ़ने से युवक की मूत्रनली बंद हो गई है। 

लापता लड़की की दूसरे दिन मिली लाश : प्लीज मुझें जवाब दीजिए आप शादी करेंगे या नहीं मुझे, गला घोंटकर हत्या की आशंका

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक को दो दिन पूर्व संजय गांधी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में दाखिल कराया गया है जहां शुरुआती उपचार के दौरान चिकित्सकों ने रिंग को निकालने का प्रयास किया लेकिन सूजन की वजह रिंग बुरी तरफ फंसी होने के कारण बाहर नहीं निकली जिसके बाद अब चिकित्सक आपरेशन कर गुप्तांग में फंसी रिंग को निकालने की तैयारी कर रहे है। अस्पताल सूत्रों की मांने तो युवक देवतालाब का रहने वाला है जो मानसिक रुप से कमजोर है। फिलहाल चिकित्सक युवक का उपचार कर उसके आपरेशन की तैयारी कर रहे है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read