MP : महिला ने की आत्महत्या : महिला को फोन पर बात करने के लिए दबाव बना रहा था युवक, चरित्र शंका करने वाले पति ने घर से निकाला बाहर : FIR दर्ज

 

MP : महिला ने की आत्महत्या : महिला को फोन पर बात करने के लिए दबाव बना रहा था युवक, चरित्र शंका करने वाले पति ने घर से निकाला बाहर : FIR दर्ज

धार में महिला के द्वारा की गई आत्महत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस ने महिला को फोन पर बात करने के लिए परेशान करने वाले युवक व चरित्र शंका करने वाले पति के खिलाफ कार्रवाई की है।

युवक महिला को पिता के घर से ही परेशान करने लगा था व पति के घर जाने के बाद भी फोन करता था। जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी, तो आरोपी भी मृतका के चरित्र को लेकर शंका करने लगा। इसी बात से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या की थी। पूरे मामले का खुलासा महिला के पिता, मां, ससुर, सास सहित रिश्तेदारों के बयान में हुआ है।

पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 सितंबर को दोपहर के समय महिला सपना पति हरेसिंह (25) निवासी छड़ावद ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में नवविवाहिता के परिजनों के तहसीलदार ने बयान लिए व डॉक्टरों की पैनल से महिला के शव का पीएम करवाया गया। इसमें कीटनाशक पीने से मौत होने की पृष्टि हुई। ऐसे में मामले की जांच सरदारपुर एसडीओपी ने शुरू की व फिर से परिजनों को बयान के लिए बुलाया।

राजगढ़ थाने पर दर्ज प्रकरण के अनुसार 18 अप्रैल 2018 को हरेसिंह राठौड़ से शादी हुई थी। महिला गर्भवती होने के बाद पिता के घर गई। जहां से लौटने के बाद आरोपी संजय पिता नारायण पडीयार फोन पर बात करने को लेकर आए दिन परेशान

करता। इस बात की जानकारी महिला ने पति व अपने पिता को दी। जिस पर परिवार के लोग समझाने गए तो आरोपी ने उनके साथ ही मारपीट की, जिसमें कुल दो प्रकरण पहले भी दर्ज है। कुछ दिन बाद पति हरेसिंह ने महिला को उसके पति के घर चरित्र शंका के चलते भेज दिया। इधर आरोपी संजय ने महिला को फिर से फोन करना व पीछा करना शुरू कर दिया। अंत में प्रताड़ित होकर महिला ने आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने मामले में हरेसिंह व संजय के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। एसडीओपी रामसिंह मीणा ने बताया कि महिला नवविवाहित होने के कारण जांच पीएम रिपोर्ट के बाद शुरू की गई, जिसमें पति के द्वारा चरित्र शंका करना व आरोपी संजय के द्वारा फोन करने की बात सामने आई। इन दोनों से परेशान व प्रताड़ित होकर ही महिला ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read