VIDEO VIRAL : OYO होटल में तीन हिंदू लड़कियों के न्यूड फोटो का मामल, हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 
image

गुजरात के सूरत से लव जिहादी (Love jihaad ) की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना महावीर कॉलेज (surat mahaveer college) की है। बताया जा रहा है कि विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने हिंदू लड़कियों (hindu girls) को फँसाने वाले जीतू शेख (Jeetu Shaikh) का पहले स्टिंग किया। उसके बाद कैंपस में ही उसकी पिटाई की गई। घटना बुधवार (23 नवम्बर 2022) की है। हालाँकि इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं किए जाने की बात सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना महावीर कॉलेज (Mahaveer College) की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विहिप कार्यकर्ताओं (VHP workers) को कॉलेज से लव जिहाद की शिकायत मिली थी। पता चला था कि मुस्लिम छात्र कुछ हिंदू लड़कियों (hindu girls) को ब्लैकमेल (blackmail) कर रहे हैं। इसकी पुष्टि के लिए विहिप ने एक स्टिंग किया। इसमें मामला सही पाया गया।

VHP के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश नावड़िया (VHP National Treasurer Dinesh Navadia) के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि कई मुस्लिम लड़के सोशल मीडिया (social media) पर फर्जी ID बनाकर हिंदू लड़कियों से चैटिंग (chating) करते हैं। साथ ही कुछ मुस्लिम लड़कों के हिंदू लड़कियों (hindu girls) से अफेयर की भी जानकारी मिली थी।

स्टिंग में जीतू शेख (Jeetu Shaikh) लड़कियों के OYO होटल (oyo hotels) की तस्वीरों के बारे में कैमरे पर बता रहा है। वह 3 हिंदू गर्लफ्रेंड होने का दावा करता है। उन लड़कियों के नाम भी बताता है। वह कहता है कि पहले उसकी हिंदू लड़कियों के साथ नॉर्मल दोस्ती थी। लेकिन अभी कुछ हुआ है। एक लड़की की 2 नंगी फोटो अपने पास होने का दावा करते हुए जीतू शेख ने लड़की को अपने साथ अक्सर OYO ले जाने की बात करता है।

बताया जा रहा है कि स्टिंग वीडियो को देखने के बाद VHP कार्यकर्ता कॉलेज में घुसे और उन्होंने 3 मुस्लिम छात्रों की पिटाई की। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालाँकि विहिप नेता दिनेश नावड़िया के अनुसार अभी उन्हें समझाकर छोड़ा गया गया। बाद में और भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कहा जा रहा है कि विवाद के दौरान कॉलेज प्रशासन ने छात्रों को बाहर जाकर झगड़ा करने के लिए कहा था। यह भी जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन ने परिसर के अंदर लव जिहाद के आरोपों से इनकार किया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News