क्या आप भी सिंगल रहना चाहते हैं? इस भारतीय लड़के ने जापान जाकर किराए पर ली गर्लफ़्रेंड और फिर किया ये ...

 
image

क्या आप भी सिंगल रहना चाहते हैं? यदि आप एक प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको युमी जैसी किसी की तलाश करनी चाहिए और फिर उसका किराया चुकाना चाहिए। एक मज़ेदार वीडियो में, YouTuber विष्णु साहा को अपनी किराए की प्रेमिका के साथ दिन बिताने का मौका मिला।

उसने हमें बताया कि कैसे आप जापान में अपनी प्रेमिका, पिता, बहन, माता, या भाई सहित किसी को नौकरी पर रख सकते हैं। विष्णु के YouTube चैनल का नाम "वांडरिंग मेनियाक" है।'' वायरल वीडियो में विष्णु युमी के साथ रेस्टोरेंट जाते हैं.

किराए की गर्लफ्रेंड के साथ यहां घूम सकते हैं लोग

विष्णु साहा एक YouTuber हैं जिन्होंने हाल ही में टोक्यो, जापान में प्रेमिका को किराए पर लेने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो बनाया है। उन्हें एक ऐसी वेबसाइट मिली जो लोगों को साहचर्य के लिए गर्लफ्रेंड किराए पर लेने की अनुमति देती है और जापान सरकार ने इस वेबसाइट को मान्यता दी है। अपने वीडियो में, विष्णु बताते हैं कि प्रक्रिया कैसे काम करती है और अपनी किराए की प्रेमिका के साथ डेट पर जाना कैसा था।

देखें वीडियो-


वेबसाइट पर जाकर बुला सकते हैं पसंदीदा गर्लफ्रेंड

विष्णु साहा ने गर्लफ्रेंड किराए पर देने वाली जापानी वेबसाइट से युमी नाम की लड़की को फोन किया। वह उससे मिलने के लिए बहुत उत्साहित था। ताकाशी, एक जापानी YouTuber, ने विष्णु को युमी के साथ संवाद करने में मदद की।

वीडियो में खुलासा हुआ कि युमी तीन साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। विष्णु के मुताबिक, जापान में 20 से 30 साल के लोग अक्सर अलग-थलग जीवन जीते हैं, इसलिए वेबसाइट बनाई गई ताकि लोग इस विकल्प का इस्तेमाल कर सकें।

Related Topics

Latest News