Scooty चलाते नाले में जा गिरी 'पापा की पारियाँ', जमकर वायरल हो रहा वीडियो,शक्ल देख उड़े जायेंगे आपके भी होश

 
IMAGE

सोशल मीडिया ड्राइविंग करते समय लड़कियों के स्कूटर से गिरने के वीडियो से भरा पड़ा है। इंटरनेट पर कुछ लोग इन घटनाओं को "पापा की परी" कहकर मजाक उड़ाते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है, जिसे किसी ने देख लिया। दरअसल, कुछ लड़कियां सड़क पर अपनी स्कूटी चला रही थीं, लेकिन अचानक उनकी कार खराब हो गई और वे सभी एक नाले में गिर गईं। वहां खड़े एक व्यक्ति ने इस घटना का अपने मोबाइल फोन में वीडियो बना लिया।

ALSO READ : ये हैं Instagram पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली TV actresses

नाले में गिर गईं लड़कियां तो हुआ ऐसा हाल

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में तीन लड़कियां एक स्कूटी पर सवार हैं, लेकिन वह अचानक फिसलकर नाले में गिर जाती है। स्कूटी पर बैठी सभी लड़कियां गहरे नाले में जा गिरी। नाले का रंग इतना काला है कि वे नजरों से ओझल हो गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और कई लोग इसे देखकर डर भी रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है "हे दीदी।" वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा- पापा की परियां उड़ नहीं पातीं। वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, ''मुझे समझ नहीं आता कि लड़कियों को ड्राइविंग लाइसेंस कौन देता है.'' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर और भी कई फनी रिएक्शन आए.

Related Topics

Latest News