भाई ने किया बहन का रेप:  दरिंदगी की सारी हादे पार , बड़े भाई ने छोटी बहन से 6 महीने में कई बार की हैवानियत

 
image

CRIME NEWS: पाली में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक युवक अपनी सगी छोटी बहन (15) से 6 महीने से रेप कर रहा था। उसने कई बार वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बांगड़ हॉस्पिटल से लड़की का मेडिकल कराया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

देसूरी एसएचओ हरिसिंह ने बताया- थाना इलाके की एक 15 साल की लड़की शुक्रवार को थाने पहुंची। उसने बड़े भाई के खिलाफ़ रिपोर्ट दी। बताया कि बड़ा भाई 6 महीने में कई बार रेप कर चुका है। मौका पाते ही वह डरा-धमकाकर वारदात करता है।

पापा से शिकायत करने की बात कही तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर शनिवार सुबह पीड़िता का पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ननिहाल से घर ले जाकर किया रेप

पीड़िता ने बताया- ननिहाल में शुक्रवार को सामाजिक कार्यक्रम होने के कारण मैं पिता के साथ गई थी। 1 मई को भाई ननिहाल आया और बोला कि रोटी बनाने में तकलीफ हो रही है। वह मुझे बाइक पर बैठाकर घर ले गया। घर पर दोनों अकेले थे। उसने डरा धमका कर रेप किया।

पीड़िता की मां की मौत 7 साल पहले हो चुकी है। पिता काम में व्यस्त रहते हैं। दोनों भाई-बहन ज्यादातर समय घर पर अकेले रहते हैं। आरोपी ने इसका फायदा उठाकर बहन से कई बार रेप किया।

Related Topics

Latest News