Crime News: रात में चैन की नीद सो रहे थे मां-बाप , बेटे ने लोहे के रॉड से पीट पीट कर की हत्या, वजह जान हैरान हो जायेंगे

 
image

मुरैना:  जिले में एक बेटे द्वारा अपने माता-पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। बेटे ने लोहे की रॉड से इस कदर पीटा कि बुजुर्ग दंपती की जान चली गई। घटना बसैया थाना क्षेत्र के कुतवार गांव की है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरेंद्र पैसे को लेकर मां पिता से अक्सर झगड़ा करता था। लोगों की माने तो वह पहले भी मां-पिता पर हमला कर चुका था। मंगलवार रात सोते समय आरोपी ने उन पर हमला कर दिया। छोटा भाई डैनी बीच बचाव के लिए आया तो आरोपी उसे भी मारने के लिए दौड़ा। इस पर उसने भागकर अपनी जान बचाई। उसने घटना की जानकारी अपने से बड़े भाई पंकज को फोन पर दी। पंकज की सूचना पर पुलिस पहुंची।


बताया जा रहा है आरोपी अविवाहित एवं मानसिक रूप से विक्षिप्त है और माता-पिता दोनों बुजुर्ग थे। आरोपी बेटा आए दिन माता-पिता से झगड़ा करता रहता था। हत्या करने के बाद दोनों शव को जिला चिकित्सालय लाया गया। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। पोस्टमॉर्टम के लिए शव को पीएम हाउस पहुंचाया है। वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मृतक के बेटे पंकज ने बताया कि मेरे भाई हरेंद्र ने ही मेरे माता-पिता की रात को सरिए से मार-मार कर हत्या कर दी, फिलहाल वह फरार है। वहीं, माता बसैया थाना प्रभारी जयपाल ने बताया कि पुलिस को रात तीन बजे सूचना मिली थी कि हरेंद्र ने अपने माता-पिता के साथ मारपीट की है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टर ने उन्हें सुबह मृत घोषित कर दिया। हरेंद्र मानसिक रूप से रोगी बताया जा रहा है, वह आए दिन घर में झगड़ा करता था।

Related Topics

Latest News