क्राइम न्यूज़ : अपनी चचेरी बहन से निकाह करना चाहता था रिजवान , अब्बू नहीं माने तो सिलबट्टे से कूचकर कर दी हत्या

 
image
UP News: उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक ऐसी घटना घटी है जो बेहद चौंकाने वाली है. एक लड़का अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था और इसी प्यार के चलते उसने अपने पिता की हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पिता की हत्या कर दी

गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में शनिवार की रात 70 वर्षीय सरफराज खान की हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे रिजवान ने अपने चाचा अजमतुल्लाह और दो अन्य लोगों पर संपत्ति विवाद के चलते हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस टीम ने गांव में पूछताछ कर हत्याकांड का खुलासा करने का प्रयास किया, वहीं मृतक की पत्नी ने अपने बेटे पर आरोप लगाया है. इसके बाद जो सच सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला था.

चचेरी बहन से इश्क

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने मृतक के बेटे रिजवान को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली. रिज़वान अपने चाचा अज़मतुल्लाह की बेटी से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसके पिता इसके खिलाफ थे. इस कारण उसका पिता से विवाद हो गया. रात में सोते समय रिजवान ने अपने पिता की सिल बट्टे से मारकर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस सरफराज को अस्पताल ले गई, लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं.

Related Topics

Latest News