DELHI : तीन दोस्तों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, दो लड़को ने मिलकर तीसरे को घोपा चाकू : मौके पर हुई युवक की मौत

 
image

Delhi Crime news: दिल्‍ली के ओखला विहार इंडस्ट्रियल एरिया से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक लड़की को महबूबा मान बैठे लड़कों में तकरार इतनी बढ़ गई कि उन्‍होंने खूनी खेल रच दिया. तीन दोस्‍तों की यह लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि दो लड़कों ने मिलकर पहले 18 साल के एक लड़के को पार्क में बुलाया और फिर चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार डाला.

मामला ओखला विहार पुलिस स्‍टेशन का है. पुलिस के मुताबिक 2 मई को शाम साढ़े पांच बजे के आसपास एक पीसीआर कॉल आई. जिसमें फोन करने वाले ने सूचना दी कि ओखला इलाके में एक 18-19 साल के लड़के को चोट लगी है और उसे अस्‍पताल पहुंचाना है. जब‍ तक पुलिस वहां पहुंची 6 बजकर 22 मिनट पर एक ओर पीसीआर कॉल अपोलो अस्‍पताल से आई.

अपोलो अस्‍पताल की ओर से बताया गया कि जेजे कैंप ओखला फेज टू से शिवम नाम का 18 वर्षीय मरीज घायल अवस्‍था में अस्‍पताल लाया गया है. उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि पुलिस अपोलो अस्‍पताल पहुंचने के साथ ही क्राइम टीम और फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट के साथ मौका ए वारदात पर पहुंची और क्राइम सीन का निरीक्षण किया. जांच में पता चला कि मृतक जेजे कैंप के ही दो लड़कों एक नाबालिग और धर्मेंद्र के साथ सलोरा पार्क में गया था. करीब 5 बजे के आसपास मृतक पार्क से बाहर आ गया और जैसे ही अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा, अचानक नीचे फुटपाथ पर गिर गया. उसकी गर्दन से खून बहने लगा.


यह देखकर एक व्‍यक्ति ने पीसीआर कॉल की थी और लोकल पुलिस वहां पहुंची, हालांकि तब तक मृतक को अस्‍पताल ले जाया जा चुका था. इन्‍क्‍वायरी में पता चला कि 8वीं और 9वीं तक पढ़े इन दोनों लड़कों ने पार्क के अंदर ही मृतक की गर्दन पर चाकुओं से वार किया था.

इन तीनों लड़कों में इलाके की एक लड़की को लेकर लड़ाई की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों अभियुक्‍तों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Topics

Latest News