फिर से सुर्खियों में Dhirendra Shastri : बोले; संगठित हो जाएं, भारत क्या हम तो पाकिस्तान भी हिंदू राष्ट्र बनवाएंगे

 
i GE

दिव्य दरबार और चमत्कारों से सुर्खियां बटोरने वाले बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री (Mahant Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham) वैसे तो अपने बयानों और बातों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अब गुजरात के सूरत में उन्होंने भारत के बाद पाकिस्तान (Pakistan) को भी हिन्दू राष्ट्र बनवाने की बात कही है। धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के इस बयान ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की इस टिप्पणी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया (social media video viral) में तेजी से वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई (news agency ani) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो 27 मार्च का है और बागेश्वर धाम का यूट्यूब चैनल (Youtube channel of Bageshwar Dham) ले लिया गया है।

वीडियो में गुजरात के सूरत में शनिवार को अपनी कथा के दौरान बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ''गुजरात के पागलो, एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना। हम ना तो तुम्हारे पास धन लेने आए हैं, ना हम तुम्हारे पास सम्मान लेने आए हैं। हम तो तुम्हें अपनी जेब से हनुमान देने आए हैं। मेरे बागेश्वर धाम के पागलो एक एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना, जिस दिन गुजरात के लोग इसी तरह संगठित हो जाएंगे, भारत क्या हम तो पाकिस्तान भी हिंदू राष्ट्र बनवाएंगे।''

कथा के दौरान उन्होंने कहा कि कौन कहता है सनातन क्रांति नहीं होती। जब से बागेश्वर सरकार ने सिर्फ राम नाम का सिमरन करवया है तब से पूरी दुनिया दीवानी हुई पड़ी है।

बता दें कि, देश और दुनिया में में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के करोड़ों भक्त हैं। वह मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham located in Chhatarpur district) के प्रमुख हैं। जहां भी उनकी कथा होती है उनके 'दिव्य दरबारों' में प्रवचनों को सुनने के लिए लाखों लोग पंडालों में उमड़ पड़ते हैं। गुजरात के चार शहरों - सूरत, अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट में 26 मई से सात जून के बीच लगेंगे।

Related Topics

Latest News