VIRAL VIDEO : बुलडोजर पर खड़े होकर दुल्हन की इस एंट्री को देखकर उड़ गए सबके होश

 

VIRAL VIDEO : बुलडोजर पर खड़े होकर दुल्हन की इस एंट्री को देखकर उड़ गए सबके होश

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जहां पर दुल्हन अपनी शादी के मंडप में बुलडोजर पर खड़े होकर आई। दुल्हन की इस एंट्री को देखकर मौके पर उपस्थित व्यक्ति दंग रह गए।

वही दुल्हन की बेहतरीन एंट्री पर पटाखे बजने लगे। आतिशबाजी से आसमान जगमगा उठा। डॉक्टर विठ्ठल राजकर (Dr. Vitthal Rajkar) ने अपनी बेटी की शादी जालना शहर के नजदीक उनके पैतृक गांव जामवाड़ी में बड़े ही धूमधाम से की। इस विशेष अवसर पर कई महमान उपस्थित थे। पूरे क्षेत्र में दुल्हन की JCB पर खड़े होकर मंडप में आपने की एंट्री चर्चा का विषय बनी हुई है। तस्वीर एवं वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पार्ट-2 (Yogi Sarkar Part-2) के पश्चात् बुलडोजर का क्रेज प्रत्येक वर्ग समुदाय में बहुत बढ़ा है। हाल ही में बहराइच जिले में एक मुस्लिम शख्स बुलडोजर पर बैठकर अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के भैंसदेही विकासखंड के झल्लार गांव में सिविल इंजीनियर दूल्हा बुलडोजर पर अपनी दुल्हनिया लेने गया था। इस मामले का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने JCB ड्राइवर का पांच हजार रुपये का जुर्माना किया था।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read