FAKE COCO-COLA : सावधान कहीं आप भी तो नहीं पी रहे नकली कोल्ड्रिंक्स ,नाले के पानी से बनाया जा रहा कोको कोला , पढ़े पूरी खबर

 
image

Fake Cold Drinks Viral Video: गर्मी का मौसम आने वाला है, कोल्ड ड्रिंक्स की डिमांड बढ़ने वाली है। हालांकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग परेशान हो रहे हैं। ये वीडियो ही परेशान कर देने वाला है। कहीं जिसे आप कोल्ड ड्रिंक समझकर पी रहे हैं, वो नकली या आपके स्वास्थ्य को खराब करने वाली तो नहीं है। आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में, जिसे देख लोग चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

कहीं आप भी तो नहीं पी रहे ऐसा कोल्ड ड्रिंक?

वायरल वीडियो में, एक शख्स एक प्लास्टिक के बड़े बर्तन में ठीक उसी रंग का घोल तैयार करता दिखाई दे रहा है, जैसे कोल्डड्रिंक्स होते हैं। इस शख्स के आसपास कई कोल्डड्रिंक्स की खाली बोतलें दिखाई दे रही हैं। शख्स इन्हीं खाली बोतलों में कोल्डड्रिंक्स जैसा दिखने वाला घोल भर रहा है और बाकायदा पैकिंग की जा रही है। पैक होने के बाद यह कोल्ड ड्रिंक एकदम ओरिजिनल लग रही है।

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग चिंता व्यक्त कर रहे हैं कि आखिर यह शख्स बोतलों में क्या भर रहा है! वीडियो शेयर कर @Realchandan21 नाम के X यूजर ने लिखा कि क्या आप ये कोल्ड ड्रिंक्स पी रहे हैं? पूर्व IPS RK विज ने इस पर चिंता जताते हुए लिखा है कि ये तो क्राइम है, लोगों के हेल्थ के साथ खिलवाड़ हो रहा है। एक अन्य ने इस वीडियो पर लिखा है कि इससे अच्छा तो नारियल पानी है।

एक अन्य ने लिखा कि इस तरह लोगों के स्वास्थय के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये तो काम कर रहा है लेकिन इसके पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ हो सकता है। असली गुनहगार तो वही हैं। एक अन्य ने लिखा कि अब कोल्डड्रिंक को भी छोड़ना पड़ेगा । ये लोग पता नहीं क्या मिला रहे हैं।

बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को सतर्क जरूर कर दिया है।

Related Topics

Latest News