ICICI Bank Festive Bonanza Offer Launch : ग्राहकों को मिल रहा 26,000 रुपये तक का डिस्काउंट, फटाफट पढ़िए पूरी डिटेल

 
image

ICICI Bank Festive Bonanza Offer Launch : देश के दूसरे सबसे बड़े ICICI बैंक ने त्योहारों के बीच फेस्टिव बोनान्जा ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर के तहत बैंक ग्राहकों को शॉपिंग पर तरह-तरह के फायदे दे रहा है. इसके साथ ही बैंक ग्राहकों को 26,000 रुपये तक का डिस्काउंट और कैशबैक भी दे रहा है. बैंक इस दौरान ग्राहकों को क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रूपे क्रेडिट कार्ड के जरिए शॉपिंग करने पर एक से बढ़कर एक ऑफर दे रहा है. इन ऑफर्स का इस्तेमाल करके ग्राहक अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. इस फेस्टिव सीजन में अगर आप आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं या लैपटॉप, वॉच खरीदना चाहते हैं तो ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा उठा सकते हैं.

इन प्लेटफॉर्म पर भी है बैंक के ऑफर्स

बैंक ने त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण, फर्नीचर, यात्रा, भोजन और अन्य केटेगरी में और आईफोन सहित कई प्रमुख ब्रांडों के साथ ऑफर तैयार किए हैं. बैंक के फेस्टिव बोनांजा के साथ जुड़े प्रमुख ब्रांडों में शामिल हैं- मेकमाईट्रिप, टाटा न्यू, वनप्लस, एचपी, माइक्रोसॉफ्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, एलजी, सोनी, सैमसंग, तनिष्क, ताज, स्विगी और ज़ोमैटो.

बैंक ने द बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए फ्लिपकार्ट, बिग फैशन फेस्टिवल के लिए Myntra और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए अमेज़न के साथ साझेदारी की है. बैंक जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए होम लोन, ऑटो लोन और टू व्हीलर लोन जैसे रिटेल लोन प्रॉडक्ट्स पर भी विशेष और आकर्षक ऑफर्स पेश करेगा.

ये है ऑफर पूरी डिटेल

बड़े ब्रांड्स और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर- फ्लिपकार्ट, Myntra, Amazon और टाटा क्लिक जैसी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 15 फीसदी तक की छूट. इलेक्ट्रॉनिक्स- एलजी, सैमसंग, सोनी, यूरेका फोर्ब्स, व्हर्लपूल और कई अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों पर 26,000 रुपये तक का कैशबैक.

बोस के स्पीकर पर 10 प्रतिशत की छूट 6,000 रुपये तक और जेबीएल के चुनिंदा उत्पादों पर 12,000 रुपये तक का 25 प्रतिशत तत्काल कैशबैक. ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं. मोबाइल फोन- एपल, वनप्लस, मोटोरोला, ओप्पो, श्याओमी और रियलमी के मोबाइल पर आकर्षक छूट और ईएमआई ऑफर. आईफोन 15 पर नो कॉस्ट ईएमआई, ईएमआई 2478 से शुरू होती है.

फैशन- लाइफस्टाइल, फास्टट्रैक, मिंत्रा, सेंट्रो जैसे प्रमुख फैशन ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट.
यात्रा- मेकमायट्रिप, यात्रा, क्लियरट्रिप, ईजमायट्रिप जैसी प्रमुख यात्रा साइटों पर रोमांचक छूट.
डाइनिंग- ज़ोमैटो, स्विगी, ईज़ीडाइनर और मैकडॉनल्ड्स पर आकर्षक छूट.

Related Topics

Latest News