India Post Recruitment 2024 : पोस्ट ऑफिस में इन पदों के लिए निकली वैकेंसी, 63200 रूपये प्रतिमाह सैलरी

 
dfgdfg

India Post Driver Recruitment 2024 : पोस्ट ऑफिस में ड्राइवर पदों को भरने के लिए वैकेंसी निकाली गई है। जिसके लिए 10वीं पास व हैवी ड्राइविंग लाइ्र्रसेंस मांगा गया है। इसके अलावा आवेदनकर्ता के पास 3 साल की ड्राईविंग का अनुभव होना जरूरी है। यदि ये सभी योग्यता आप रखते हैं तो विभाग की ऑफीशियल वेबसाइट www.indiapost.gov.in विजिट करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बताते चले कि यह भर्ती पोस्ट ऑफिस संचार मंत्रालय उत्तर प्रदेश सर्कल में निकली है। जिसके लिए आवेदन की आखिरी डेट 16 फरवरी निर्धारित की गई है। इस भर्ती में भाग लेने के इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें।

पदों की संख्या
पोस्ट ऑफिस संचार मंत्रालय उत्तर प्रदेश सर्कल में ड्राइवर पदों पर निकली भर्ती की कुल संख्या 78 है।

क्या होगी सैलरी
इस भर्ती में चयनित ड्राइवरों को पे स्केल 2 के तहत 19900 रूपये से लेकर 63200 रूपये प्रतिमाह देय होगा।

क्या है योग्यता
इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड अथवा संस्थान से 10वीं पास होना जरूरी है। इसके अलावा उम्मीदवार के पास हैवी ड्राईविंग वैलिड लाईसेंस होना अनिवार्य है साथ ही 3 साल का ड्राईविंग अनुभव भी होना जरूरी है।

क्या है आयु सीमा
इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती में चयन प्रक्रिया को दो चरणो में पूरा किया जाएगा। पहले चरण में पास होने वाले उम्मीदवार को दूसरे चरण में शामिल होना होगा। दूसरे चरण में खरा उतरने वाले उम्मीदवार को मैरिट लिस्ट में शामिल किया जाएगा।

आवेदन का पता
पोस्ट ऑफिस में निकली ड्राइवर पद भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने वाले उम्मीदवार को इस पते पर अपना आवेदन करना होगा।
प्रबंधक जीआरए
मेल मोटर सर्विस कानुपर
जीपीओ कंपाउंड, कानपुर - 208001 उत्तर प्रदेश।
भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पर विजिट करके नोटीफिकेशन अच्छी तरह से रीड करें। इसके बाद ही आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें।

Related Topics

Latest News