Jio Holi Recharge 2024 : जिओ यूजर्स की हो गयी बल्ले बल्ले , पेश है आपके लिए 3 महीने वाला प्लान, बिलकुल फ्री में जाने कैसे

 
image

Jio Holi Recharge 2024 : जिओ यूजर्स की बल्ले बल्ले , पेश है आपके लिए 3 महीने वाला प्लान, बिलकुल फ्री दोस्तों यदि आप भी जियो की सिम का उपयोग करते हैं और आप भी जिओ के यूजर्स है तो हो जाइए कुछ क्योंकि आ चुका है जिओ की ओर से एकदम दर बेहतरीन प्लान जिसमें मिलती है आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अनलिमिटेड डाटा और भी कई सारे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो आईए जानते हैं इस प्लान की जानकारी।

आपके पास भी स्वयं का स्मार्टफोन है और आप भी भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ का सिम उपयोग करते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन जानकारी है आज हम आपके लिए एक बेहतरीन प्लेन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसमें आपके पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है इसी के साथ इस प्लान में आपको कॉलिंग और वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ अनलिमिटे डएसएमएस पैक भी मिलते है।

Jio Holi Recharge 2024 : 90 दिन तक सब कुछ फ्री

जिओ की ओर से आने वाले इस बेहतरीन प्लान में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है इसी के साथ इसमें 2GB डाटा प्रतिदिन आपको देखने के लिए मिलता है वहीं यदि आप भी 5G सिम का इस्तेमाल करते हैं तो 90 दिनों के अनलिमिटेड डाटा के साथ आप इसे जितना भारी चाहे उपयोग कर सकते हैं।

जिओ के इस बेहतरीन प्लान में आपको वैलिडिटी के साथ-साथ disney+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ्त मिलता है और यह जिओ सिनेमा के साथ भी ऑफर किया जाता है यदि आप भी है प्लान खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा।

Jio Holi Recharge 2024 : 749 का नया प्लान

यदि आप भी अपने लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं जियो की ओर से आने वाले 749 का नया जिओ प्लान जिसमें आपको मिल जाती है 90 दिनों की वैलिडिटी और 2GB डाटा प्रतिदिन इसी के साथ इस प्लान में आपको सब एसएमएस पैक का सपोर्ट मिल जाता है।

यदि आप इस प्लेन को अमेजॉन के माध्यम से रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹50 का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर्स देखने के लिए मिल जाता है इसी के साथ यह प्लान आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है जिसमें आपको कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

Related Topics

Latest News