Jordanaluka विख्यात जींस कंपनी Online बेंच रही ‘पेशाब’ की दाग वाली जींस : कीमत इतनी उड़ जाएंगे आपके होश

 
vbvbvb

Pee Stain Denim Jeans :  फैशन की दुनिया की कोई लिमिट नहीं है। कई लोग नए-नए फैशन को अपना रहे हैं तो इसकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं हैं। अब एक ब्रांड ने एक ऐसी जींस लॉन्च की है, जिसने बहस छेड़ दी है। आखिर क्या है जींस में और क्यों इसको लेकर हो रही है बहस, आइये जानते हैं।

विख्यात जींस कंपनी जॉर्डनलुका ने एक नया डेनिम पैंट लॉन्च किया है। इस पैंट के कमर वाले क्षेत्र में आगे की ओर एक दाग है। दाग को देखने पर ऐसा लग रहा है कि पहनने वाले शख्स ने पैंट में ही पेशाब कर लिया है, जिसकी वजह से पैंट गीली हो गई है।

हालांकि इस जींस में बना दाग ही नहीं बल्कि इस जींस के दाम को सुनकर लोग और हैरानी जता रहे हैं। ब्रिटिश-इटली मेन्सवियर ब्रांड की ये जींस अब ऑनलाइन बिक रही है। इस जींस की कीमत $811 (लगभग ₹ 67,600) है, हालांकि उसी जींस का हल्का वॉश $608 (लगभग ₹ 50,000) में बेचा जा रहा है।

इस जींस को खरीदने वाले पहनने वाले लोगों की कमी नहीं हैं लेकिन बहुत से लोग इस जींस की आलोचना भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि वो कौन से लोग हैं, पेशाब की दाग वाली जींस खरीदना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि फैशन के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं? अब ऐसे ही जींस पहनने का समय आ गया है।

एक ने लिखा कि ये जींस वाकई बहुत महंगा है, इसे सिर्फ कूल लोग ही पहन सकते हैं। एक ने लिखा कि फैशन के चलते लोग पागल हो चुके हैं, मुझे इस पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि लोग मानसिक से बेकार हो चुके हैं। ऐसे डिजाइन की क्या जरूरत थी? और इसे पहनने वालों की मानसिकता कैसी है?

Related Topics

Latest News