Kalyan Open To Close Today | 3 Ank Kaise Nikale | कल्याण फिक्स 3 अंक की ट्रिक | Kalyan Lifetime Trick | Kalyan Aaaj Ka Formla

 
image

दोस्तों आप सभी लोगों का स्वागत है हमारे नए आर्टिकल में आज मैं आपके लिए लेकर आया हूं। एक ऐसा फार्मूला जिस फार्मूला से आप पूरे हफ्ते के अंदर कम से कम 5 दिन लगातार तीन अंक निकाल सकते हो। और हंड्रेड परसेंट पास करके प्रॉफिट ले सकते हो दोस्तों यह एक ऐसा फार्मूला है। जिस फार्मूला के जरिए हमें सम और विषम अंक मिलते हैं। उसमें से हमें विषम अंक खेलने होते हैं जिस दिन के लिए निकल रहे हो उस दिन के लिए इस फार्मूला का इस्तेमाल कर सकते हो। जनवन फार्मूला है आप लोगों को बिल्कुल भी पसंद आएगा सट्टा मटका में ऐसा फार्मूला पूरे यूट्यूब में और वेबसाइट पर इंटरनेट पर किसी भी प्लेटफार्म पर डाला नहीं गया है। यह सिर्फ हमारी वेबसाइट पर मिलेगा इसे ध्यान से पढ़ते रहना आप लोगों को मैं ऐसे ही धमाकेदार। और फार्मूला लाता रहो और आपका ऐसे ही धमाकेदार प्रॉफिट होता रहे।

कल्याण फिक्स 3 अंक की ट्रिक

अभी देखो दोस्तों यह फार्मूला को किस तरह से इस्तेमाल करना है मैं पहले आपको आसान भाषा में समझा देता हूं। तो देखिए कल्याण में जिस भी दिन के लिए आपको तीन स्ट्रांग बंद निकालने है ओपन टू क्लोज के लिए। तो आपको क्या करना होगा जिस भी दिन के लिए गेम निकाल रहे हो उस दिन में जो भी वार हो। मतलब की अगर मंगलवार है यानी कि ट्यूसडे तो हमें करना यह है। कि पिछले भी का मंगलवार की जोड़ी लेनी है उसकी टोटल करनी है। जो लास्ट अंक आएगा उसके आगे के 2 अंक लिखने हैं और उनके भी कट कर लेना। और उसमें से भी सामान खाने लेना है और अभी इसमें दोस्तों 3 ही अंक विषम होंगे और तीन ही अंकथम होंगे। उसमें से तीन विषम अंक हमें लेने और वही आज के दिन में खेलने हैं। अभी देखो दोस्तों के आपको सम विषम का फर्क समझ में नहीं आता है। अगर आप पढ़ाई लिखाई में कम है तो मैं आपके लिए जरूर एक बात बताना चाहूंगा। मैं वीडियो के जरिए आपको एक्सप्लेन करना चाहूंगा ठीक है। दोस्तों बुरा मत मानना लेकिन सम और विषम यह बचपन में ही हमें सिखाया जाता है। लेकिन कोई बात नहीं अगर आपको यह सम और विषम समझ में नहीं आ रहा है। तो मैंने एक वीडियो अच्छे से बनाया है वह वीडियो आप को इस पैराग्राफ के नीचे मिल जाएगा। उस बढ़िया को एकदम ध्यान से अच्छे से देखना इसे ट्रिक को मैंने अच्छे से बताएं और सम और विषम का फर्क भी बताया है। जो कि आप लोगों को बिल्कुल भी समझ आ जाएगा और आज किस आर्टिकल में आप लोगों को हंड्रेड परसेंट जरूर कुछ नया भी सीखने को मिलेगा। तो जरूर से जरूर नीचे कमेंट सेक्शन में हम एक कमेंट करके जरूर बताना कि आज का यह फार्मूला कैसा लगा।

Kalyan Lifetime Trick | Kalyan Aaaj Ka Formla

अभी देखो यार इस फार्मूला के पास इनकी बात करते हैं। तो यह फार्मूला पास तो होता है लेकिन कभी कभी भी फैल जाता है। तो क्या करना है कि 1 दिन अगर फैल जाता है तो उसके अगले दिन में दबाकर खेल सकते हो। क्योंकि अगले दिन में हंड्रेड परसेंट धमाकेदार तरीके से प्रॉफिट के साथ ज्यादा पास होता है। तो इसीलिए दबाकर खेलने से प्रॉफिट भी दबाकर हो जाएगा। उम्मीदें दोस्तों आप लोगों को यह बातें समझ में आई होगी तो ऐसे ही और ट्रिक्स के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके बेल आइकन दबा देना हमारे चैनल का नाम है। एसएमटी मटका ट्रिक्स जो कि आपको यूट्यूब पर मिलेगा और साथ ही साथ इस वेबसाइट को भी सेव करके रखना जिनको सप्ताहिक चार्ट चाहिए उनको भी ऐसे सप्ताहिक चार्ट युटुब चैनल को सब्सक्राइब करना चाहिए। जरूर सब्सक्राइब कर लेना और साथ ही साथ इस वेबसाइट को अभी सेव करके रखना ताकि आपको ऐसे ही देखने को मिल सके। क्योंकि इस चैनल पर इस वेबसाइट पर लगभग मैंने 500 ऊपर ट्रिक्स अपलोड की है। और लिख कर भी है तो जरूर देखना और दोस्त आपको यह ट्रिक कैसे लगी जरूर कमेंट सेक्शन में बता देना तब तक आप लोग स्ट्रीक को देखकर इंजॉय कर लेना। नया ट्रिक सीखते रहना खुशहाल रहना अपने फैमिली के साथ वक्त गुजारना मेरी दुआएं आपके साथ हमेशा रहेगी। और आप भी मेरे लिए जरूर दुआ करते रहना मैं आपके लिए ऐसी ट्रिक लाते रहूंगा। मिल तक ले वीडियो में अगले ट्रिक के साथ धन्यवाद जय बाबा महाकाल।

Related Topics

Latest News