छतरपुर में BF के पीछे छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे और चाकू : सोशल मीडिया पर Video Viral

 

छतरपुर में BF के पीछे छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे और चाकू : सोशल मीडिया पर Video Viral

छतरपुर के महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी कैम्पस में छात्राओं के बीच लात-घूंसे चल गए। एक छात्रा ने चाकू भी निकाल लिया। गुरुवार की इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 3 छात्राएं एक छात्रा को पीटते हुए नजर आ रही हैं। पिट रही छात्रा मारने वालों को गालियां दे रही है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी बीच बचाव करता नजर आ रहा है। यूनिवर्सिटी ने इस घटना की जांच के लिए अनुशासन समिति को निर्देशित किया है। अनुशासन समिति की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।

कुलसचिव जेपी मिश्रा ने बताया कि हमने अनुशासन समिति को मामले की जांच कर तीन दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। जैसे ही जांच होगी, हम रिपोर्ट को पुलिस के हवाले कर कार्रवाई के लिए लिखेंगे।

पिटने वाली छात्रा ने बताई पूरी घटना

थाने पहुंची मातगुवां की रहने वाली छात्रा ममता ने बताया, मैं महाराजा कॉलेज से MA फाइनल कर रही हूं। गुरुवार को कॉलेज का आखिरी दिन था। मैं (आधुनिक भारतीय दर्शन) फिलॉसफी का पेपर देने गांव से कॉलेज आई थी। पेपर सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक चला। पेपर देकर बाहर निकली तो पुरानी फ्रेंड दीप्ति (जो महोबा की रहने वाली है) अपने बॉयफ्रेंड संदीप के साथ मिली। संदीप पुलिस में है। उसके साथ 3 अन्य दोस्त नम्रता, रानी और भारती भी थी। इन्होंने कहा- जटाशंकर धाम घूमने चलते हैं। इसी बात को लेकर हमारे बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। विवाद बढ़ा तो दीप्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुझ पर हमला कर दिया। चारों लड़कियों ने मुझे सरेआम पीटा और चाकूबाजी भी की। इसमें उनका पुलिसकर्मी दोस्त भी साथ दे रहा था।

ममता का कहना है कि वह महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। वहीं मारपीट करने वाली छात्राएं गर्ल्स कॉलेज की हैं। उन्होंने उसे विवि कैम्पस में मारा है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि ममता ने घूमने की बात को लेकर दीप्ति ​​​के ​​​​बॉयफ्रेंड संदीप पर कमेंट कर दिया था। जिसके बाद दीप्ति भड़क गई। उसके साथ आईं तीनों छात्राओं ने मिलकर ममता पर हमला कर दिया।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read