MP : रीवा जिले में तेजतर्रार पूर्व कलेक्टर रह चुकी एम गीता की अचानक तबीयत हुई खराब : दिल्ली के BL कपूर अस्पताल में भर्ती

 

MP : रीवा जिले में तेजतर्रार पूर्व कलेक्टर रह चुकी एम गीता की अचानक तबीयत हुई खराब : दिल्ली के BL कपूर अस्पताल में भर्ती

रीवा जिले की पूर्व कलेक्टर और अब छत्तीसगढ़ कैडर के सीनियर IAS ऑफीसर एम गीता की तबीयत अचानक खराब हो गई जिन्हें दिल्ली की बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएस एम गीता को किडनी से संबंधित बीमारी थी उनका इलाज चल रहा था इसी बीच शुक्रवार को अचानक होने चक्कर आया और फिर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल एम गीता को लाइफ सपोर्ट सिस्टम वेंटीलेटर पर रखा गया है।

एम गीता के पति मध्यप्रदेश में है जबकि उनका इकलौता बेटा साउथ (south) में पढ़ाई कर रहा है। फिलहाल एम गीता की हालत अच्छी नहीं है। एम गीता की गिनती तेजतर्रार आईएएस अफसर में मानी जाती थी।

दिल्ली में मौजूद छत्तीसगढ़ के सभी आईएएस अफसर फिलहाल अस्पताल पहुंचे हैं। वहीं रायपुर से भी आईएएस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मनोज पिंगुआ उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं।

भारतीय प्रशासनिक सेवा की 1997 वर्ष की सीनियर आईएएस ऑफीसर एम गीता रीवा उज्जैन सहित कई जिलों में कलेक्टर रह चुकी है। इस समय छत्तीसगढ़ कैडर में चली गई थी वर्तमान में वे प्रतिनियुक्ति पर भारत सरकार में कृषि विभाग की जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर पदस्थ थी।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read