MP : बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा MBA का छात्र, बर्तन धोने की मिली सजा : लोग बोले  मम्मी-पापा पैसे नहीं भेजते क्या

 
image

भोपाल में बुधवार को एक एमबीए छात्र की किरकिरी हो गई। वह बिना बुलाए एक शादी में दावत उड़ाने पहुंच गया था। पकड़ा गया और सजा के तौर पर बर्तन धोने पड़े। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो गया है।

image

जबलपुर का है छात्र
वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है। इसमें एमबीए छात्र का नाम सम्राट कुमार बताया जा रहा है, जो जबलपुर का रहने वाला है। वीडियो जिसने बनाया उसने छात्र का बर्तन धोते हुए ही इंटरव्यू किया है। इसमें वह यह भी कहते सुना जा सकता है कि मम्मी-पापा पैसे नहीं भेजते क्या, जो इस तरह फ्री में दावत उड़ाने आ गए हो। लोग खूब मजे ले-लेकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।  

image

वीडियो में एमबीए का छात्र खुद को सम्राट कुमार बता रहा है। इस पर वीडियो बनाने वाला शख्स पूछता है कि दावत में कैसे आए थे? जवाब में छात्र कहता है कि ऐसे ही खाना खाने आ गए थे। पूछा गया कि किसी ने तुम्हें कहा था क्या ऐसा करने को, तो छात्र जवाब देता है कि नहीं। इस पर वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है कि यह फ्री में खाना खाने की सजा है। बर्तन धोइये। यह फ्री में खाना खाने की सजा है। जब यह पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो प्लेट धोते हुए छात्र जवाब देता है कि फ्री में खाना खाया है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा।

image

वीडियो बनाने वाले पर कार्रवाई हो
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित छात्र ने पुलिस से शिकायत भी की है कि जिस शख्स ने मेरा वीडियो वायरल किया है, उसपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने दावा किया,

“पुलिस कमिश्नर मकरंद देओस्कर से वीडियो बनाने वाले और सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।”

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया,

“मैंने भी बहुत खाया है, लेकिन ये दिन कभी नहीं देखे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा,

किसी की मजबूरी का फायदा उठाना भी सही नहीं है। छात्र ने एक ही थाली में खाना खाया होगा और खा भी लिया होगा, उसने क्या गुनाह किया था। इससे ज्यादा खाना बर्बाद हो जाता। सोच बदलो मदद करो किसी की बदनामी मत करो।

एक ने लिखा,

“मेरे भाई, हमारे गाँव में ऐसा नहीं होता है। हमारे यहां 50 लोग भी आ जाएं तो भी अतिथि को देवो भव के समान माना जाता है। चाहे कोई भी कार्यक्रम हो। किसी घटना। भूखे को अपने गांव में खाना मिलता है।

शशिकांत नाम के यूजर ने लिखा,

“वीडियो बनाने वाले का नंबर पता करो। खाने के पैसे भेजने पड़ते हैं।

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पीड़ित युवक का कहना है कि उसके साथ गलत व्यवहार किया गया।

Related Topics

Latest News