MP Government Jobs 2024 : युवाओं के लिए बड़ी खबर : असिस्टेंट प्रोफेसर,लेक्चरर, कंप्यूटर ऑपरेटर समेत कई पदों पर निकली बंपर भर्ती : ऐसे करें APPLY

 
FDSGG

MP Government Jobs: लंबे समय से सरकारी भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लइए बड़ी खबर सामने आई है। मेडिकल के छात्रों के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य पुनर्वास संस्थान, सीहोर (NIMHR Recruitment) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। सभी पदों के लिए पात्रता और वेतन भी अलग-अलग निर्धारित किया गया है।

रिक्त पदों की संख्या
असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 1, लेक्चरर (डीसीबीआर) के लिए 2, लेक्चरर (डीवीआरआईडी) के लिए 2, रिहैबीलेशन ऑफिसर के लिए 1, लेक्चरर (मनोचिकित्सक) के लिए 1, मनोचिकित्सक नर्स के लिए 1, डेमन्स्ट्रैटर के लिए 1, Occupational थेरपिस्ट के लिए 1, वर्कशॉप सुपरवाइज़र के लिए 1, क्लर्क के लिए 1, एमटीएस के लिए 2 , कंप्यूतर ऑपरेटर के लिए 1 और जूनियर असिस्टेंट के लिए 1 पद रिक्त हैं.

पात्रता और चयन प्रक्रिया
असिस्टेंट प्रोफेसर पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास B.Ed की डिग्री के साथ 5 वर्षों का अनुभव होना जरूरी है। मनोचिकित्सक नर्स के पड़ B.Sc (नर्सिंग) डिग्री के साथ 2 वर्ष का अनुभव चाहिए होगा। जूनियर असिस्टेंट पद पर स्नातक पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, उनके साल 2 वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए।

इतना मिलेगा वेतन
एमटीएय पदों के लिए वेतन 18 हजार रुपये हैं। असिस्टेंट प्रोसेसर को 75,000 रुपये, वर्कशॉप सुपरवाइज़र के लिए वेतन 35,000 रुपये है। कैंडीडेट्स का चयन इंटरव्यू/लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के आधार पर होगा। अतिरिक्त जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखने की सलाह दी जाती है।

ऐसे करें आवेदन
उम्मीदवार ईमेल आइडी “recruitment.nimhr.@gmail.com ” पर अपना एप्लीकेशन फ़ॉर्म भेजकर आवेदन कर सकते हैं। एप्लीकेशन फ़ॉर्म के साथ आयु और योग्यता से संबंधित दस्तावेज जमा करे।

Related Topics

Latest News