MP : पति-पत्नी ने एक-दूसरे का फोड़ा सिर, पत्नी ने खाना बनाने से किया था मना : पिता और भाई ने दामाद को जमकर को जमकर पीटा

 
image

राजगढ़ जिले में पत्नी ने खाना बनाने से मना किया तो पति ने उसे लात-घूसों से मारा। इसके बाद उसके सिर पर डंडा मारकर लहूलुहान कर दिया। महिला ने अपने पिता और भाई को बुला लिया। पिता और भाई ने दामाद के साथ मारपीट की। बीच-बचाव में महिला ने पति के सिर पर ईंट दे मारी। मामला गुरुवार का है। पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

खिलचीपुर थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने बताया कि ​​​​​​गौरीलाल मालवीय (32) और उसकी पत्नी राधा (30) के बीच घरेलू विवाद हुआ था। इस पर गौरीलाल ने राधा के सिर पर डंडा मारा था, जिससे उसे चोट आई है। मेडिकल करवाने के बाद गौरीलाल पर मामला दर्ज किया है। बचाव में राधा ने भी पति को सिर पर ईंट मारी थी। शिकायत पर एक एनसीआर रिपोर्ट (कोर्ट में नहीं भेजा जाता और न ही पुलिस जांच करती है) दर्ज की गई है।

शराब पीकर मारपीट करता है पति

घटना के बाद थाने पहुंची राधा ने पुलिस को बताया कि पति शराब पीकर मारपीट करते हैं। गुरुवार को मेरे पेट में दर्द हो रहा था। मैं सो रही थी। पति ने खाना बनाने के लिए कहा। मैंने मना किया, तो शराब पीकर घर आ गए। नशे में लात-घूसे मारने लगे, फिर एक डंडे से मेरा सिर फोड़ दिया। पति को मैंने नहीं मारा। पापा आए थे, वो मुझे बचा रहे थे। इसी दौरान उन्हें चोट लग गई होगी।

पति का आरोप- पत्नी ने परिवार से दूर कर दिया

गौरीलाल का कहना है कि ससुरालवालों ने मेरे घर आकर मारपीट की। मेरा सिर फोड़ दिया। मैं शराब पीता हूं, लेकिन एक क्वाटर से ज्यादा नहीं पीता। मैंने राधा से डॉक्टर के पास चलने के लिए कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। मैंने ससुर को फोन लगाकर कहा कि आपकी बेटी पेट दर्द का बहाना कर रही है। इस पर राधा ने अपशब्द कहे और झूमाझटकी शुरू कर दी। इसके बाद ससुरालवाले आ गए। पहले ससुर ने पीटा, फिर पत्नी ने मारपीट की है। राधा मेरे घर वालों को गालियां देती है। वो मुझे मेरे घरवालों के पास नहीं जाने देती और न ही बात करने देती है। मेरी बहन की अभी शादी थी। तब भी नहीं जाने दिया। इसी टेंशन में मुझे शराब की लत लग गई।

दामाद ने खुद ही मार ली ईंट

राधा के पिता कनीराम ने कहा कि बेटी के फोन करने पर मैं अपने बेटे के साथ उसके घर गया था। इस दौरान देखा कि दामाद गौरीलाल डंडा लेकर खड़ा है। वह हमसे ही मारपीट करने लगा। हमने बचने की कोशिश की। वह शराब पीया हुआ था। इसके बाद उसने एक ईंट उठाकर खुद ही अपने सिर पर मार ली।

11 साल पहले हुई थी शादी

जीरापुर थाना क्षेत्र के गुर्जरखेड़ी गांव के गौरीलाल मालवीय (32) की शादी 11 साल पहले खिलचीपुर के धामन्या जोगी गांव की राधा (30) से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा तनिष्क (7) और शिवांश ढाई साल का है। गौरीलाल ईंट भट्‌टे पर काम कर परिवार चलाता है। काम की तलाश में वह 7 माह पहले पत्नी राधा और छोटे बेटे शिवांश के साथ खिलचीपुर आ गया था। यहां श्री राम पेट्रोल पंप के पीछे लगे एक ईंट भट्टे के पास ही रहने लगा। बड़ा बेटा अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा है।

Related Topics

Latest News